Begin typing your search above and press return to search.

Airtel का शानदार ऑफर: एक रिचार्ज और पूरे साल मिलेगी सर्विस, ये है सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान... जानिए डिटेल्स

Airtel का शानदार ऑफर: एक रिचार्ज और पूरे साल मिलेगी सर्विस, ये है सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान... जानिए डिटेल्स
X

airtel

By NPG News

नई दिल्ली I Airtel देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक है. एयरटेल के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज ऑप्शन हैं, लेकिन कॉलिंग के लिए कंपनी बेस्ट ऑप्शन दे रही है. ये रिचार्ज प्लान इसलिए बेस्ट है क्योंकि इसमें आपको लगभग BSNL के खर्च में Airtel की सर्विस मिलेगी. कंपनी के पोर्टफोलियो में कई सस्ते महंगे प्लान्स हैं, लेकिन अगर आपकी तलाश एक वैल्यू फॉर मनी प्लान की है, तो आप इसे ट्राई कर सकते हैं.

हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं, इसमें आपको 1 साल की वैलिडिटी मिलती है. इसमें डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ SMS की भी सर्विस मिलेगी. साथ ही कुछ एडिशन बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं Airtel रिचार्ज प्लान की डिटेल्स...

1799 रुपये रिचार्ज प्लान:- Airtel का ये प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग्स (लोकल, STD और रोमिंग) के साथ 24GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा आपको SMS बेनिफिट्स भी मिलेंगे. पूरे प्लान में कंज्यूमर्स को कुल 3600 SMS मिलते हैं. आप एक दिन में मैक्सिमम 100 SMS ही यूज कर सकते हैं. यानी इसमें आपको रोजाना 100 SMS मिलेंगे. वहीं डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 50 पैसे प्रति MB की दर से डेटा मिलेगा. इस रिचार्ज प्लान की कीमत 1799 रुपये है. इसमें आपको Apollo 24|7 Circle का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. साथ में यूजर्स को 100 रुपये का कैशबैक FASTag पर मिलेगा. इसमें कंज्यूमर्स को फ्री हैलोट्यून्स भी मिलती है. आप Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं.

2999 रुपये और 3359 रिचार्ज प्लान:- आपको कई दूसरे लॉन्ग टर्म प्लान्स भी मिलते हैं. कंपनी 2999 रुपये और 3359 रुपये में एक साल की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. दोनों ही प्लान्स में अलग-अलग बेनिफिट्स मिलते हैं. हालांकि, अगर आप कॉलिंग पर बेस्ड एक प्लान चाहते हैं, तो Airtel का 1799 रुपये का प्लान बेस्ट ऑप्शन है.

Next Story