Begin typing your search above and press return to search.

Airtel,Vi का धमाकेदार ऑफर: 200 रुपये से कम कीमत वाले प्लान, जानिए किस रिचार्ज में है ज़्यादा फायदा...

Airtel,Vi का धमाकेदार ऑफर: 200 रुपये से कम कीमत वाले प्लान, जानिए किस रिचार्ज में है ज़्यादा फायदा...
X
By NPG News

नईदिल्ली I टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर कड़ी टक्कर चलती रहती है. ग्राहक अपने बजट और सहूलियत के हिसाब से रिचार्ज कराते हैं. कम बजट के चलते हम सस्ता प्लान तलाश करते हैं, और यही वजह है कि कंपनियां भी हर रेंज के प्लान ऑफर करती हैं. अगर आप वोडाफोन आइडिया, या फिर एयरटेल के यूज़र हैं और कोई ऐसा प्लान चाह रहे हैं, जिसकी कीमत कम हो और बेनिफिट्स ठीक-ठाक हों, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं.

दरअसल, आज हम आपको Airtel Vs Vi के उन प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 200 रुपये से भी कम है. Airtel के 200 रुपये से कम कीमत वाले प्लान की कीमत 155 रुपये से शुरू होती है. इस रेंज में एयरटेल का सबसे महंगा प्लान 179 रुपये का है.

155 रुपये का प्लान: इस प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS, 1GB डेटा और हैलोट्यून्स के अडिशनल फायदे दिए जाते हैं. इसके अलाव इसमें Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है.

179 रुपये का प्लान: यह प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS, 2GB डेटा और हैलोट्यून्स के अडिशनल फायदे दिए जाते हैं. इसके अलाव इसमें Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है.

209 रुपये का प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 100 SMS, 21 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेली डेटा और हैलोट्यून्स के अडिशनल फायदे और Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है.

239 रुपये का प्लान: ये प्लान 200 रुपये से थोड़ा ज्यादा महंगा है लेकिन इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन, 1.5 जीबी डेली डेटा मिलता है. अडिशनल बेनिफिट के तौर पर इसमें मुफ्त हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक की मुफ्त सब्सक्रिप्शन शामिल है.

Vi के वह प्लान जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है…

179 रुपये का प्लान: इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS, 2GB डेटा और वीआई मूवी और टीवी के अडिशनल बेनिफिट मिलते हैं.

195 रुपये का प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS, 1 महीने की वैलिडिटी के साथ 2GB डेटा और वीआई मूवी और टीवी के अडिशनल फायदे मिलते हैं.

Next Story