Begin typing your search above and press return to search.

Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर: अब इन प्लान्स के साथ मिलेगा Disney+ Hotstar और बहुत कुछ...

Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर: अब इन प्लान्स के साथ मिलेगा Disney+ Hotstar और बहुत कुछ...
X
By NPG News

नईदिल्ली I देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. कंपनी अब 7 Prepaid Plans के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दे रही है. इससे पहले कंपनी ने अपने ज्यादातर प्लान्स से Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन हटा दिया था. अब Airtel ने तीन और प्लान के साथ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन ऐड किया है.

जानकारी के अनुसार, Disney+ Hotstar का बेनिफिट एयरटेल के तीन और प्लान्स में ऐड किया गया है. आप इसका फायदा अब 719 रुपये, 779 रुपये और 999 रुपये वाले प्लान के साथ उठ सकते हैं. कंपनी 399 रुपये, 499 रुपये, 839 रुपये और 3359 रुपये वाले प्लान के साथ भी Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन देती है.

इन प्लान्स में ऐड किया गया Disney+ Hotstar:- एयरटेल का 719 रुपये वाला प्रीपेड प्लान डेली 1.5GB डेटा के साथ आता है. इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS भी दिए जाते हैं. कंपनी इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar Mobile बेनिफिट 3 महीने के लिए देती है. इसके अलावा यूजर्स को Airtel Xstream ऐप, RewardsMini सब्सक्रिप्शन, Apollo 24|7 Circle, फ्री Hellotunes, फ्री Wynk Music और 100 रुपये का कैशबैक भी FASTag यूजर्स को दिया जाता है. इसके अलावा 779 रुपये के साथ भी आपको हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान के साथ डेली 1.5GB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयल कॉलिंग और डेली 100SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिन की होती है. यूजर्स को 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. बाकी बेनिफिट्स ऊपर वाले प्लान्स की तरह ही हैं. आखिरी के प्लान 999 रुपये का है जिसमें कंपनी ने Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन ऐड किया है. इस प्लान के साथ यूजर्स डेली 2.5GB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 84 दिन की वैलिडिटी भी मिलती है. इस प्लान के दूसरे बेनिफिट्स पहले के प्लान जैसे ही हैं.

Next Story