Begin typing your search above and press return to search.

Airtel का शानदार प्लान: 60GB तक डेटा और जबरदस्त वैलिडिटी के साथ दो प्लान किया लॉन्च, जानें क्या है कीमत...

Airtel का शानदार प्लान...

Airtel का शानदार प्लान: 60GB तक डेटा और जबरदस्त वैलिडिटी के साथ दो प्लान किया लॉन्च, जानें क्या है कीमत...
X

Airtel

By NPG News

Airtel Ka Shanadar Plan:; नई दिल्ली I Airtel ने दो नए प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च किया है. इन प्लान्स के साथ कंपनी 60GB तक का डेटा 30 दिन की वैलिडिटी के साथ दे रही है. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं. इसके अलावा भी यूजर्स को दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं.

दरअसल, प्रीपेड एयरटेल यूजर्स को Wynk Music का फ्री एक्सेस, हेलो ट्यून, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं. दोनों ही प्लान्स की वैलिडिटी 30 दिन की है. इसके अलावा कंपनी 301 रुपये में 50GB डेटा ऐड-ऑन प्लान के साथ भी देती है.

Airtel का 489 रुपये वाला प्लान:- Airtel का 489 रुपये वाल प्रीपेड प्लान 50GB डेटा के साथ आता है. इस प्लान के साथ अनलिमिटेड लोकल/STD वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है. इसके अलावा यूजर्स को रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है. यूजर्स को Airtel Thanks बेनिफिट्स का फ्री एक्सेस के साथ Wynk Music, फ्री हेलो ट्यून, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और Apollo 24/7 Circle के बेनिफिट्स भी मिलते हैं. दूसरे प्लान की वैलिडिटी भी 30 दिन की है.

Airtel का 509 रुपये वाला प्लान:- Airtel का 509 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें भी कंपनी 489 रुपये वाले प्लान्स वाली बेनिफिट्स देती है. इसके अलावा यूजर्स को एडिशनल 10GB डेटा भी दिया जाता है. यानी इस प्लान के साथ यूजर्स को टोटल 60GB डेटा मिलता है. इसके कंपनी के इस प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोज 100 SMS एक महीने के लिए दिए जाते हैं. इस प्लान के साथ Wynk Music, फ्री हेलो ट्यून, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, Apollo 24/7 Circle और Airtel Thanks बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं.

Next Story