Begin typing your search above and press return to search.

Airtel का धमाकेदार प्लान्स: एक रिचार्ज में चलेगा 4 लोगों का सिम, साथ में मिलेगा Hotstar, Netflix और बहुत कुछ...

Airtel

Airtel का धमाकेदार प्लान्स: एक रिचार्ज में चलेगा 4 लोगों का सिम, साथ में मिलेगा Hotstar, Netflix और बहुत कुछ...
X

Airtel

By NPG News

नईदिल्ली I एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. कंपनी यूजर्स को कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है. Airtel यूजर्स को prepaid और postpaid मोबाइल सर्विस उपलब्ध करवाती है. इसके दो प्लान्स के साथ आपको मेजर OTT का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. Airtel अभी दो प्लान्स के साथ Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन देता है. इन प्लान्स को लेकर आप काफी ज्यादा पैसे भी बचा सकते हैं. यहां पर आपको Airtel के इन दोनों प्लान्स की डिटेल्स बता रहे हैं.

Airtel का 1199 रुपये वाला प्लान:- Airtel का 1199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान मेजर OTT बेनिफिट्स के साथ आता है. इस प्लान के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video और Netflix दिया जाता है. इसमें 1 रेगुलर और 3 ऐड-ऑन कनेक्शन मिलते हैं. इस प्लान के साथ 150GB डेटा और हर ऐड-ऑन कनेक्शन के साथ 30GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान के साथ 200GB तक डेटा रोलओवर मिलता है. इसके साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं. इस प्लान के साथ Amazon Prime Video 6 महीने के लिए मिलता है. जबकि Netflix Basic और Disney+ Hotstar Mobile एक साल के लिए मिलता है. कंपनी इस प्लान के साथ Wynk Premium का भी सब्सक्रिप्शन देती है.

Airtel का 1499 रुपये वाला प्लान:- Airtel का 1499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान 1 रेगुलर और 4 फैमली ऐड-ऑन कनेक्शन के साथ आता है. यूजर्स को मंथली 200GB डेटा और हर ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 30GB डेटा दिया जाता है. इसमें 200GB डेटा रोलओवर दिया जाता है. इसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान के साथ भी आपको Amazon Prime Video 6 महीने के लिए मिलता है. जबकि Netflix Standard सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile के साथ मिलता है.

Next Story