Begin typing your search above and press return to search.

Airtel ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: मात्र 148 रुपये में मिलेगा OTT के साथ इन चीजों का आनंद, जानिए पूरी डिटेल्स...

Airtel Grahak Ke Liye Acchi Khabar: Airtel ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: मात्र 148 रुपये में मिलेगा OTT के साथ इन चीजों का आनंद, जानिए पूरी डिटेल्स...

Airtel ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: मात्र 148 रुपये में मिलेगा OTT के साथ इन चीजों का आनंद, जानिए पूरी डिटेल्स...
X
By Gopal Rao

Airtel Grahak Ke Liye Acchi Khabar: नईदिल्ली। एयरटेल के पोर्टफोलियो में आपको कई रिचार्ज प्लान्स का ऑप्शन मिलता है. कंपनी कुछ स्पेशल प्लान्स भी ऑफर करती है. ऐसा ही एक प्लान OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. ऐसा ही एक प्लान 148 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को डेटा और OTT दोनों का ही बेनिफिट मिलता है. हालांकि, इस प्लान में कोई वैलिडिटी नहीं मिलती है.

दरअसल, Airtel का ये रिचार्ज प्लान एक डेटा पैक है, जिसमें यूजर्स को 15GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही कंपनी एडिशनल बेनिफिट के रूप में OTT का एक्सेस दे रही है. हालांकि, इस प्लान को यूज करने के लिए आपके पास एक एक्टिव बेस प्लान होना चाहिए. ये डेटा आपको एक्टिव बेस प्लान की वैलिडिटी तक मिलता रहेगा. Airtel के इस प्लान में यूजर्स को Airtel Xstream Play का एक्सेस मिलता है. भले ही डेटा के लिए कोई वैलिडिटी ना हो, लेकिन OTT के लिए आपके पास 28 दिनों की ही वैलिडिटी होगी.

यानी आप 28 दिनों तक Airtel Xstream Play का फायदा उठा सकते हैं. इसके तहत आपको 15 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलता है. इस लिस्ट में Sony LIV, Lionsgate Play, Fancode, Eros Now, hoichoi, Manorama Max और कई दूसरे प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलेगा. Airtel Xstream Play प्लेटफॉर्म को आप मोबाइल, टीवी या लैपटॉप किसी भी डिवाइस पर एक्सेस कर सकते हैं. इसमें आपको कोई दूसरे बेनिफिट नहीं मिलेगा. ये प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो OTT प्लेटफॉर्म्स के लिए अलग से सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं. इसमें आपको डेटा और OTT दोनों का बेनिफिट मिल रहा है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story