Begin typing your search above and press return to search.

Airtel का धमाका: एक महीने की वैधता वाले चार सस्ते प्लान, मिलेगा भरपूर डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग...

Airtel का धमाका: एक महीने की वैधता वाले चार सस्ते प्लान, मिलेगा भरपूर डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग...
X
By NPG News

नईदिल्ली I भारतीय टेलिकॉम मार्केट में एयरटेल लगातार जियो को चुनौती दे रहा है। एयरटेल ने यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए प्रीपेड टैरिफ प्लान में बदलाव भी किए हैं, जिसमें 31 दिन के लिए ज्यादा डाटा और अधिक सुविधा वाले प्लान भी शामिल हैं। यदि आप भी एयरटेल के ऐसे ही किसी प्लान की तलाश में हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम आपको एयरटेल के 31 दिन की वैलिडिटी और अधिक सुविधा के साथ आने वाले प्लान की जानकारी देंगे। देखिए क्या खास है प्लान...

Airtel का 319 प्लान:- एयरटेल के 319 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ रोजाना 2 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉल्स और रोजाना 100 SMS मिलते हैं। प्लान की वैलिडिटी 31 दिन है। इस प्लान के साथ अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक और फ्री हैलोट्यून की सुविधा भी मिलती है। यदि आप अधिक डाटा कन्ज्यूम करते हैं और फ्री म्यूजिक का आनंद लेना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस प्लान के साथ आपको फास्टेग पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है।

Airtel का 296 प्लान:- एयरटेल के 296 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 25 जीबी का डाटा पूरे 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है। साथ ही इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन और 30 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान के साथ भी अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक और फ्री हैलोट्यून की सुविधा मिलती है।

Airtel का 109 प्लान:- इस लिस्ट के सबसे सस्ते यानी 109 रुपये वाले एयरटेल के प्लान की बात करें तो इसमें 200 एमबी डाटा मिलेगा। प्लान में 99 रुपये का टॉकटाइम भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों के लिए मिलती है। इसके अलावा 109 रुपये वाला प्रीपेड प्लान में लोकल और एसटीडी कॉल 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से की जा सकती है।

Airtel का 111 प्लान:- एयरटेल की तरफ से आने वाले 111 रुपये वाले प्लान में भी आपको वही सभी सुविधाएं मिलेंगी जो 109 रुपये वाले प्लान में मिलती हैं लेकिन इस प्लान के साथ आपको पूरे एक महीने की वैधता मिलती है। प्लान में आपको 200 एमबी डाटा, 99 रुपये का टॉकटाइम और लोकल और एसटीडी कॉल 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से पूरे 31 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं।

Next Story