Begin typing your search above and press return to search.

Airtel दे रहा है कमाल का ऑफर,अब FREE में लगाएगा Broadband और DTH,और बचाएगा हजारों रुपये

Airtel दे रहा है कमाल का ऑफर,अब FREE में लगाएगा Broadband और DTH,और बचाएगा हजारों रुपये
X
By NPG News

नई दिल्ली। Broadband या फिर DTH लगवाने का प्लान है, तो आपके लिए ये समय एकदम सही हो सकता है। दरअसल, भारत में दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel एक धांसू ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत ग्राहकों को फ्री इंस्टॉलेशन और हार्डवेयर इक्विपमेंट दिया जा रहा है। यह ऑफर Airtel Black ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। हालांकि, इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को पहले 4,000 रुपये का एडवांस पेमेंट करना होगा। एयरटेल ने कहा कि फ्री इंस्टॉलेशन और हार्डवेयर इक्विपमेंट चाहने वाले ग्राहकों को "बिना किसी अतिरिक्त लागत के पेमेंट लिंक/इंस्टॉलेशन के माध्यम से 4,000 रुपये का एडवांस पेमेंट करना होगा। यह राशि आपके आगे आने बिलों में एडजस्ट की जाएगी।" बता दें कि एयरटेल ब्लैक ग्राहकों को कंपनी से कोई नई सर्विस खरीदने पर 30 दिनों की फ्री ट्रायल भी देता है। है ना कमाल का ऑफर?

इसमें मोबाईल प्लान फाइबर ब्राडबैंड कनेक्शन जैसे सर्विसेस शामिल हो सकती है यदि आप जानना चाहते है की 4000 रूपये एडवांस पेमेंट वाले इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा चार्ज देना होगा। तो जानने के लिए हमने एयरटेल की कस्टमर केयर की टीम से बात की। उन्होंने बताया की दरसल एयरटेल ब्लेक एयरटेल की एक बण्डल सर्विस है। जिसमे broadband और DTH भी शामिल है। ग्राहक अपनी सुविधा अनुसार ,इनमे से भी दो सर्विसेस ले सकते है लेकिन अगर आप ब्रॉडबैंड कनेक्सन लगवाते है तो इसके लिए आपको 1000 रूपये जीएसटी है । यानि इसके कुल 1180 रूपये का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा।

यानी इसके कुल 1180 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा। वहीं, अगर आप DTH कनेक्शन भी लेते हैं, तो Xtreme Box के लिए 1500 रुपये (जीएसटी समेत) और HD Box के लिए 1000 (जीएसटी समेत) देना होगा। लेकिन अगर आप Xtreme Box के साथ Broadband कनेक्शन लेते हैं, तो आपको सिर्फ 1500 रुपए का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा।

Next Story