Begin typing your search above and press return to search.

Airtel 5जी प्लान्स: हाईस्पीड इंटरनेट के लिए कितना पैसा वसूलेगा Airtel, जानिए 5G Plans की कीमत...

Airtel 5जी प्लान्स: हाईस्पीड इंटरनेट के लिए कितना पैसा वसूलेगा Airtel, जानिए 5G Plans की कीमत...
X

airtel

By NPG News

नई दिल्ली I देश 5जी सर्विस लॉन्च किया गया है और प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां, एयरटेल और रिलायंस जियो भी अपनी 5जी सेवा जारी कर चुकी हैं. इस सर्विस को लिमिटेड शहरों में लॉन्च किया गया है और धीरे-धीरे बाकी देशों में भी इसे जारी कर दिया जाएगा. वहीं देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने यूजर्स को बड़ी खबर देते हुए यह बताया है कि एयरटेल 5जी इस्तेमाल करने के लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे, यानी एयरटेल 5जी के प्लान्स की कीमत कितनी होगी. जानिए पूरी डिटेल्स...

दरअसल, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल 5जी की सर्विस को एयरटेल 5जी प्लस के नाम से जारी किया जा चुका है और फिलहाल य सर्विस देश के आठ शहरों में लॉन्च की गई है. एयरटेल 5जी इस्तेमाल करने के लिए आपको दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, सिलीगुड़ी, नागपूर या फिर वाराणसी शहर का निवासी होना होगा. मार्च, 2023 तक इस सर्विस को देश के अधिकांश शहरों में जाती कर दिया जाएगा.

बता दें कि एयरटेल 5जी को लेकर नए और एक्स्क्लूसिव प्लान्स नहीं लॉन्च किए जा रहे हैं. फिलहाल, एयरटेल 5जी पुराने 4जी प्लान्स पर ही काम करेंगे, आपको अलग से कोई रिचार्ज प्लान लेने की जरूरत नहीं है. बता दें कि 5जी स्पीड के लिए आपको कोई सिम अपग्रेड भी नहीं करना है. बस आपके पास एक 5जी स्मार्टफोन होना चाहिए और आप उन शेहरों में से एक में होने चाहिए जहां एयरटेल 5जी आ रहा है. आपके डिवाइस पर 5जी काम करेगा या नहीं, इस बात का पता आप एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं.

Next Story