Begin typing your search above and press return to search.

अच्छी खबर: 50MP कैमरे वाले Realme के सस्ते स्मार्टफोन की पहली सेल, ग्राहकों को मिल रहे कई बंपर ऑफर

अच्छी खबर:  50MP कैमरे वाले Realme के सस्ते स्मार्टफोन की पहली सेल,  ग्राहकों को  मिल रहे कई बंपर ऑफर
X
By NPG News

नई दिल्ली। Realme C33 की पहली सेल आज यानी 12 सितंबर को दिन के 12 बजे आयोजित की जाएगी। पिछले सप्ताह लॉन्च हुए रियलमी के इस फोन में 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह स्मार्टफोन भारत में 50MP कैमरा के साथ लॉन्च होने वाला अब तक सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। रियलमी (Realme) ने पिछले हफ्ते अपनी C सीरीज के नए स्मार्टफोन Realme C33 को लॉन्च किया था। आज इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन की पहली सेल है। फोन को आप दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। कंपनी का यह फोन दो वेरिएंट- 3जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसके 3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं, इसकी 4जीबी रैम वाला वेरिएंट 9,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है।

रियलमी का यह लो बजट फोन 6.5 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन मिलेगा। यह बजट स्मार्टफोन Unisoc T612 चिपसेट के साथ आता है। फोन में 4GB तक RAM और 64GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा। इस बजट फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है। इसके साथ एक 0.3MP का कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का कैमरा मिलेगा।

हर दिन 5GB तक डेटा ऑफर करने वाले सबसे जबर्दस्त प्लान, रोज 5 घंटे अनलिमिटेड डेटा का भी मजा

रियलमी का यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में कंपनी ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Next Story