Begin typing your search above and press return to search.

Honor 200 Pro: 27 मई 2024 को धमाका करने आ रही है Honor 200 सीरीज, जानिए वो खासियतें जो चुरा लेंगी आपका दिल!

Honor 200 Pro: चीन की कंपनी Honor 27 मई को अपना नया स्मार्टफोन Honor 200 सीरीज लॉन्च करेगी। इस सीरीज में दो फोन होंगे - स्टैंडर्ड Honor 200 और हाई-एंड Honor 200 Pro। दोनों मॉडल ब्लैक, पिंक, व्हाइट और ब्लू रंगों में उपलब्ध होंगे। खबरों के मुताबिक, दोनों फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 5200mAh की बैटरी होगी जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ऑफिसियल जानकारी लॉन्च इवेंट में मिलने की उम्मीद है।

Honor 200 Pro
X

Honor 200 Pro

By Kapil markam

Honor 200 And Honor 200 Pro: चीन की जानी-मानी टेक कंपनी Honor ने अपने अगले धमाकेदार स्मार्टफोन सीरीज Honor 200 को लॉन्च करने की तारीख का अनाउंसमेंट कर दिया है। कंपनी 27 मई को चीन में ही इस सीरीज के दो फोन यानी स्टैंडर्ड Honor 200 और हाई-एंड Honor 200 Pro को लॉन्च करेगी।

Honor 200 और Honor 200 Pro: डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा

ख़ास बात ये है कि Honor की वेबसाइट पर इन फोन्स की प्री-ऑर्डर बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। इससे हमें इन स्मार्टफोन्स के कुछ डिजाइन और कलर ऑप्शन की जानकारी मिल गई है। दोनों ही मॉडल चार रंगों में यानि ब्लैक, पिंक, व्हाइट और ब्लू में उपलब्ध होंगे। साथ ही, दोनों फोन्स के पीछे का डिजाइन काफी हद तक एक जैसा लग रहा है, कैमरा पोजीशन भी लगभग मिलती-जुलती है।

लेकिन, इन दोनों फोन्स के बीच में एक मेन डिस्टेंस सामने की तरफ देखने को मिलेगा। स्टैंडर्ड Honor 200 में फ्रंट कैमरे के लिए एक छोटा सा गोल होल होगा, जिसे पंच-होल कटआउट कहते हैं। वहीं, दूसरी तरफ Honor 200 Pro में एक थोड़ी चौड़ी कटिंग होगी, जो देखने में पिल-शेप्ड नॉच जैसी लगती है। माना जा रहा है कि इस कटिंग में दो सेल्फी कैमरे होंगे।

Honor 200 और Honor 200 Pro: संभावित फीचर्स की झलक

अभी तक कंपनी ने इन फोन्स के पूरे स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन जाने-माने टेक एक्सपर्ट Digital Chat Station ने इनके कुछ फीचर्स के बारे में बताया है। उनकी रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ही फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा, जो शानदार तस्वीरें लेने में सक्षम होगा। साथ ही, इस कैमरे में OIS टेक्नोलॉजी यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और f/1.9 अपर्चर भी होने का दावा किया गया है।

इसके अलावा, DCS का कहना है कि इस सीरीज के दोनों फोन्स में 5200mAh की दमदार बैटरी होगी, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यानी आप अपना फोन चुटकी में फुल चार्ज कर सकेंगे। इतना ही नहीं, इन फोन्स में टेलीफोटो कैमरा भी होगा, जो 50X डिजिटल जूम तक की सुविधा दे सकता है।

हालांकि, Honor ने अभी तक किसी भी फोन के लिए पूरे स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की है। उम्मीद की जा रही है कि 27 मई को होने वाले ऑफिसियल लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी इन फोन्स के बारे में और जानकारी देगी। तो अगर आप लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस धांसू स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं, तो Honor 200 सीरीज के लॉन्च का इंतजार जरूर करें।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story