टीम इंडिया ने जीता मेलबर्न टेस्ट, वसीम जाफर ने किया आस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को ट्रोल

नईदिल्ली 29 दिसंबर 2020. अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मैच को चौथे दिन जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने मजेदार अंदाज में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को ट्रोल किया। एडिलेड टेस्ट में भारत की आठ विकेट से हार के बाद वॉन ने ट्वीट किया था कि टीम इंडिया सीरीज 0-4 से हारेगी।

वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर कर वॉन को ट्रोल किया। इंडियन क्रिकेट फैन्स ने भी वॉन के इस पुराने ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया है। टेस्ट सीरीज से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली गई थी। वनडे सीरीज भारत ने 1-2 से गंवाई थी, जबकि टी20 सीरीज भारत ने 2-1 से जीती थी। वॉन से टेस्ट सीरीज से पहले लिमिटेड ओवर सीरीज को लेकर भी भविष्यवाणी की थी कि टीम तीनों सीरीज में क्लीनस्वीप झेलेगी।

अजिंक्य रहाणे ने कप्तानी पारी खेली और पहली पारी में सेंचुरी ठोकी थी, इसके बाद उनके ही बल्ले से टीम इंडिया के लिए विनिंग रन भी निकला। रहाणे को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। भारत ने बॉक्सिंग डे टेस्ट विराट कोहली, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज क्रिकेटरों की गैरमौजूदगी में जीता। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था और पहली पारी में महज 195 रन बना सका।

Spread the love