रोहित शर्मा समेत इन खिलाड़ियों के साथ सिडनी के लिए रवाना हुई टीम इंडिया…

नईदिल्ली 4 जनवरी 2020. टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें मेलबर्न से सिडनी के लिए रवाना हो चुकी है। कोविड-19 प्रोटोकॉल को लेकर चल रही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जांच के बावजूद रोहित शर्मा समेत पांचों खिलाड़ी भी टीम इंडिया के साथ चार्टडे फ्लाइट में सफर करेंगे। चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है और दोनों ही टीमों के लिहाज से यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है।

इससे पहले, बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए बताया था कि 3 जनवरी को हुए सभी भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा, नवदीप सैनी, पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल और ऋषभ पंत पर उस वक्त कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था, जब यह पांचों खिलाड़ी मेलबर्न में एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए गए थे। इस दौरान एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी और दावा किया था कि पंत ने उसको गले लगाया था। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जांच पूरी होने तक इन पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रहने को कहा था।

हालांकि, इसके बाद, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम ना बताने की शर्त पर पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा था, ‘अगर आप क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के बयान को ध्यान से पढ़ेंगे तो उन्होंने कभी नहीं कहा कि यह एक उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि वे यह निर्धारित करना चाहते हैं कि क्या यह उल्लंघन है।’ उन्होंने बताया, ‘इसलिए टीम के साथ सिडनी जाने वाले इन पांच खिलाड़ियों पर कोई प्रतिबंध नहीं है। पूरी टीम कल दोपहर उड़ान भर रही है।’

Spread the love