चौथी करोड़पति बनीं डॉ. नेहा शाह, क्‍या जीत पाएंगी 7 करोड़? यहां देखें VIDEO

मुम्बई 4 जनवरी 2020.

चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ (Kaun Banega Crorepati 12) को चौथा करोड़पति मिल गया है. खास बात यह है कि ‘केबीसी 12’ (KBC 12) की चौथी करोड़पति भी एक महिला ही बनी हैं. शो की चौथी करोड़पति का नाम डॉ. नेहा शाह हैं. सोनी टीवी ने ट्विटार अकाउंट पर आनेवाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें सीजन की चौथी करोड़पति नजर आ रही हैं. नेहा शाह से पहले नाज़िया नसीम, अनुपा दास और आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा 1 करोड़ रुपए जीत चुकी हैं.

इस वीडियो में नेहा शाह, अमिताभ बच्‍चन के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. अमिताभ बच्‍चन के सामने बैठकर ज्‍यादातर लोग नर्वस हो जाते हैं, नेहा शाह उनके सामने एकदम कूल नजर आ रही हैं. वह वीडियो में गाती नजर आ रही हैं,’ जिसका मुझे था इंतज़ार वो घड़ी आ गई.’ इसके बाद अमिताभ बच्चन नेहा से पूछ रहे हैं कि ये गाना आप अपने ‘उनके’ के लिए गा रहा ही हैं? तो नेहा कहती हैं कि सर वो आप हो जाओ ना. इसके बाद अमिताभ बच्‍चन कहते हैं हमारी तो हो चुकी है तो नेहा तुंरत कहती हैं ‘आप थोड़ा सा रुक नहीं सकते थे’.

इसके बाद अमिताभ बच्चन अपनी बुलंद आवाज में नेहा के 1 करोड़ रुपए जीतने की घोषणा करते हैं. इसके बाद वह नेहा के सामने 7 करोड़ रुपए का प्रश्न रखते दिख रहे हैं. हालांकि 1 करोड़ का प्रश्न क्या है यह वीडियो में नहीं दिखाया गया है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि नेहा शाह 7 करोड़ जीत पाती हैं या नहीं. इस वीडियो में नेहा शाह की बातें सुनकर अमिताभ बच्‍चन के एक्‍सप्रेशंस देखने लायक है.

Spread the love