टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने नेट्स में लगाए जोरदार शॉट्स…

नईदिल्ली 26 नवंबर 2020. 27 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी शानदार टच में नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कोहली नेट्स सेशन के दौरान जोरदार शॉट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली का बतौर कप्तान वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की सरजर्मी पर रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। पिछले दौरे पर उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को एकदिवसीय सीरीज में 2-1 से हराया था।

बीससीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली के बल्ले का गेंद से काफी अच्छा संपर्क हो रहा है। कोहली इस वीडियो के अंदर आगे बढ़कर कई शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि वह गेंद को पुल करने का भी प्रयास कर रहे हैं। कोहली का प्रैक्टिस सेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विराट कोहली का बतौर बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। वनडे क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर (9 शतक) के बाद भारत की तरफ से कोहली (8 शतक) ने ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक लगाए हैं।

सीरीज का पहला मैच सिडनी में खेला जाएगा और दोनों ही टीमों ने इस मुकाबले के लिए अपनी पूरी तैयारी कर ली है। रोहित शर्मा के ना होने से टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर जरूर इस बार कमजोर दिखाई दे रहे है। वहीं, वॉर्नर और स्मिथ की वापसी के बाद ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाजी क्रम काफी संतुलित नजर आ रहा है।

Spread the love