Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक करेंगे चेकपोस्ट पर ड्यूटी : आवाजाही रोकने के लिए अफसरों के साथ शिक्षकों की हुई तैनाती…. नाईट शिफ्ट सहित तीन अलग-अलग पालियों में करेंगे ड्यूटी… आदेश हुआ जारी

By NPG News

राजनांदगांव 15 अप्रैल 2020। कोरोना के मद्देनजर शिक्षकों की भी ड्यूटी अलग-अलग व्यवस्थाओं में लगायी गयी है। इस कड़ी में राजनांदगांव के कई शिक्षकों की ड्यूटी चेकपोस्ट में लगाया गयी है। कलेक्टर की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना संक्रमण के बचाव, रोकथाम के लिए छुईखदान में छुईखदान- खैरागढ़ मुख्य मार्ग, गंडई में गंडई-दुर्ग मुख्य मार्ग तथा गंडई-कवर्धा मुख्य मार्ग को सील कर दिया गया है। इन रास्तों में खाद्य व सब्जी, दवाओं को छोड़कर सभी व्यक्तियों की आवाजाही रोक दी गयी है। लिहाजा चेकपोस्ट पर मानिटरिंग के लिए अधिकारियों के साथ शिक्षकों की भी ड्यूटी लगायी गयी है।

शिक्षकों की ड्यूटी अलग-अलग शिफ्टों में लगी है, कुछ शिक्षकों को रात्रि में भी इस चेकपोस्ट पर निगरानी करनी होगी। अलग-अलग शिफ्ट में अधिकारियों के साथ दो-दो शिक्षकों की तैनाती की गयी है। रात में 10 बजे से सुबह 6 बजे तक की जहां नाईट ड्यूटी होगी, तो वहीं दूसरी पाली में शि7कों की ड्यूटी सुबह 6 से दोपहर 2 और और तीसरी पाली में दोपहर 2 बजे से रात्रि 10 बजे तक होगी।

Next Story