comscore

शिक्षकों की खबर : स्कूलों को अब तक इन-इन जिलों में खोलने का आदेश हुआ जारी….कामों की बिंदुवार जानकारी के साथ DEO ने स्कूलों को खोलने का निर्देश किया जारी… पढ़िये आदेश

 रायपुर 16 जून 2021। छत्तीसगढ़ अनलॉक होने के साथ-साथ अब स्कूलों के भी ताले खुलने लगे हैं। प्रदेश में अब तक आधा दर्जन से ज्यादा जिलों में शिक्षकों को स्कूल आने का आदेश जारी कर दिया है। अब तक जिन जिलों से आदेश जारी हो चुका है, उनमें मुंगेली, बालोद, रायगढ़, महासमुंद जिलों में स्कूल खोलने का आदेश 15 जून को ही जारी कर दिया गया था, अब सरगुजा संभाग के सरगुजा और सूरजपुर में भी स्कूलों में शिक्षकों को आने का आदेश जारी कर दिया गया है।

CG- स्कूल खुलने का आदेश :DEO ने सभी BEO, प्राचार्य व संकुल समन्वयकों को जारी किया निर्देश…..स्कूल की साफ-सफाई कराने और ड्रेस-किताब बांटने सहित ये 12 काम भी करेंगे… आदेश हुआ जारी

सरगुजा से स्कूल आने वाले शिक्षक व कर्मचारियों के लिए 17 बिंदुओं में कामों का बंटवारा भी किया गया है। जिनमें स्कूल की साफ-सफाई, रंगाई-पुताई के साथ-साथ एडमिशन, पोषाक व किताब वितरण सहित अन्य काम शामिल हैं।

शत प्रतिशत शिक्षक उपस्थिति के संबंध में निर्देश

वहीं सूरजपुर में जिला शिक्षा अधिकारी की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए शिक्षक स्कूल आयेंगे। डीईओ ने शिक्षकों के लिए कामों की बिंदुवार जानकारी भी दी है।

Spread the love