Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक फेडरेशन का बड़ा प्रदर्शन 12 को…. राजधानी रायपुर कूच के बाद करेंगे विधानसभा का घेराव…हजारों शिक्षक जुटेंगे रायपुर में ..

शिक्षक फेडरेशन का बड़ा प्रदर्शन 12 को…. राजधानी रायपुर कूच के बाद करेंगे विधानसभा का घेराव…हजारों शिक्षक जुटेंगे रायपुर में ..
X
By NPG News

रायपुर 28 फरवरी 2021। शिक्षक फेडरेशन ने विधानसभा घेराव का ऐलान किया है। 12 मार्च को प्रदेश भर के सहायक शिक्षक राजधानी कूच करेंगे और विधानसभा का घेराव करेंगे। इससे पहले शिक्षक फेडरेशन ने सभी विधायकों से मिलकर अपनी मांगों का पत्र सौंपा था। साथ ही ये अल्टीमेटम भी दिया था कि अगर उनकी मांगों पर सात दिन के भीतर विचार नहीं किया गया तो वो विधानसभा का घेराव करेंगे। मांगों पर विचार नहीं होते देख अब फेडरेशन ने आंदोलन का ऐलान कर दिया है।
कोर कमेटी व प्रदेश कार्यकरणी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने 12 मार्च दिन शुक्रवार को विधानसभा घेराव करने की घोषणा की है। ज्ञात हो कि 21 फरवरी को प्रदेश के सभी विधायकों को फेडरेशन ने मांग पत्र सौप कर सहायक शिक्षको की वेतन विसंगति के निदान की मांग की थी परंतु उक्त मांग पत्र में सरकार द्वारा कोई पहल नही होने से नराज प्रदेश भर के एक लाख 9 हजार सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले विधानसभा का घेराव करने का निर्णय लिया है।
प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने जारी बयान में कहा कि सरकार ने प्रदेश के सहायक शिक्षको की 23 साल की पीड़ा को समझने का प्रयास ही नही किया।जिसके चलते प्रदेश भर के सहायक शिक्षको में हताशा का वारावरण निर्मित हुआ है ।12 मार्च को प्रदेश भर के सहायक शिक्षक विधान सभा कूच करेगे और सरकार से अपनी 23 साल की सेवा का सम्मान की मांग करेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष सहित समस्त प्रदेश पदाधिकारियो ने फेडरेशन के समस्त जिला ब्लाक संकुल अध्यक्ष से अपील की है की वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में राजधानी में पहुचे ओर अपने अधिकार की आवाज बुलंद करें।

Next Story