शिक्षक फेडरेशन के प्रमुख मनीष मिश्रा 11 दिन का वेतन देंगे मुख्यमंत्री सहायता कोष में…..फेडरेशन के पदाधिकारियों ने 1-1 दिन का वेतन देने का किया ऐलान….मनीष मिश्रा ने सभी सहायक शिक्षकों से योगदान का किया आह्वान

*छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने अपना 11 दिन का वेतन

रायपुर 25 मार्च 2020। मुख्यमंत्री सहायता कोष में योगदान के लिए जिस तरह से प्रदेश के शिक्षकों व कर्मचारियों ने दिलदारी दिखायी है, वो काबिल-ए-तारीफ है। शिक्षक खुद से आगे आकर अपनी-अपनी क्षमता के अनुरूप अपना योगदान मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए कर रहे हैं। उसी कड़ी में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन भी आगे आया है। फेडरेशन के चीफ मनीष मिश्रा ने दावा किया है कि फेडरेशन के  हजारों शिक्षक अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे। अगर सभी सहायक शिक्षक अपने-अपने स्तर से सहायता कोष में पैसे जमा करते हैं तो ये राशि करोड़ों में होगी।

छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष ने आज अपने स्वयं के माह अप्रैल के 11 दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष को देने की घोषणा की है। मनीष मिश्रा ने कहा है कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से आज पूरी दुनिया में गम्भीर संकट है और संकट की इस घड़ी में हर सहायक शिक्षक राज्य सरकार के साथ खड़ा है। प्रदेश अध्यक्ष ने आज समस्त जिला अध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्षगणों से अपील की है कि वे अपने अपने विकासखण्ड के वेतन आहरण अधिकारियों को एक सहमति लेटर प्रदान करें, जिसमे अप्रैल माह के वेतन में से एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने का स्पष्ट उल्लेख हो।

प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष शिव मिश्रा, प्रदेश सचिव सुखनंदन यादव, प्रदेश कोषाध्यक्ष अजय गुप्ता, प्रदेश अनुशासन प्रभारी सी डी भट्ट, अस्वनी कुर्रे, शरण दास, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बलराम यादव, सिराज बक्श, प्रदेश महासचिव दिलीप पटेल, कौशल अवस्थी,  प्रेमलता शर्मा, रवि प्रकाश, लोहसिह, प्रदेश प्रवक्ता हुलेश चन्द्राकर,  उमा पांडेय, बसन्त कौशिक, विकास मानिकपुरी, प्रदेश विधिक सलाहकार शिव सारथी, बी पी मेश्राम, प्रदेश संग़ठन मंत्री चन्द्रप्रकाश तिवारी, प्रदेश महामंत्री छोटे लाल साहू, आदित्य गौरव साहू, जाजल थवाईत, खिलेश्वरी शांडिल्य, राजकुमार यादव, राजेश प्रधान,  बनमोती भोई ने सयुक्त रूप से जारी बयान में कहा कि अभी इस संकट की स्थिति में सहायक शिक्षक फेडरेशन ने एक दिन के वेतन की सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष में की है आवश्यकता पड़ी तो हर सहायक शिक्षक राज्य सरकार को सहयोग प्रदान करने से पीछे नही हटेगा।
सहायक शिक्षक फेडरेशन के समस्त पदाधिकारीयो ने कहा कि संकट की इस घड़ी में हर सहायक शिक्षक राज्य सरकार के साथ खड़ा है साथ ही फेडरेशन ने 14 अप्रेल तक देश मे लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करने की अपील आम जनो से की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.