शिक्षक पिता-पुत्र की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में LB शिक्षक और उनके बेटे की मौत …. एक और शिक्षक भी हुए घायल….. नयी कार की बुकिंग कराकर लौट रहे थे घर… कार की ट्रक से हुई जोरदार टक्कर…दोनों शिक्षक एक ही स्कूल में थे पदस्थ

 बालोद 11 अक्टूबर 2020। बालोद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। नयी कार खरीदने गये बाप-बेटे की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गयी। बेटे ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो वहीं पिता ने अस्पताल पहुंचने के दौरान दम तोड़ दिया। घटना गुरूर व चारामा की सीमा पर स्थित जगतरा टोल प्लाजा की बतायी जा रहा है। मृतक का नाम रामकुमार गोटा है, जो शिक्षक थे। वहीं उनके बेटे का नाम लीलेश्वर गोटा था। दोनों की मौत हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक कोरोना की वजह से आने-जाने में हो रही दिक्कत की वजह से चारामा के रहने वाले शिक्षक रामकुमार गोटा एक कार खरीदने वाले थे। कार देखने के लिए रायपुर शो-रूम अपने एक शिक्षक साथी शेष नारायण अवस्थी और अपने बेटे लीलेश्वर के साथ कार से आये थे। कार पसंद करने और दशहरे के दिन लेने की बात कर वो सभी अपने घर वापस चारामा लौट रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक कार शेषनारायण अवस्थी की थी और उसे वही चला रहे थे।

रात करीब आठ बजे के करीब शिक्षक शेषनारायण अवस्थी की कार टोल प्लाजा के पास खड़ी एक ट्रक से टकरा गयी। टक्कर इतना जोरदार था कि कार का अगला हिस्सा क्षत विक्षत हो गया। हादसे में 24 साल के लीलेश्वर गोटा की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उनके पिता शिक्षक रामकुमार गोटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया, उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत  हो गयी। वहीं कार चला रहे शिक्षक शेष नारायण अवस्थी को भी चोटें आयी है।

शिक्षक शेष नारायण अवस्थी कार चला रहे थे, जबकि उनके बगल में रामकुमार गोटा बैठे हुए थे, वहीं पीछे की सीट पर लीलेश्वर बैठा था। रामकुमार गोटा और शेष नारायण दोनों एक ही स्कूल में पदस्थ थे। दोनों चारामा मीडिल स्कूल में शिक्षक के रूप में काम रहे हैं। रामकुमार गोटा चारभाठा के रहने वाले थे देर शाम दोनों पिता पुत्र का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.