Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक की मौत : मध्याह्न भोजन का राशन वितरित कर लौट रहे थे शिक्षक…..रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरायी…….अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम…. साथी शिक्षकों में शोक की लहर

शिक्षक की मौत : मध्याह्न भोजन का राशन वितरित कर लौट रहे  थे शिक्षक…..रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरायी…….अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम…. साथी शिक्षकों में शोक की लहर
X
By NPG News

राजनांदगांव 4 अप्रैल 2020। कोरोना संकट के बीच शिक्षक समुदाय के लिए एक बुरी खबर है। मध्याह्न भोजन के लिए बच्चों को सूखा राशन वितरित करने गये एक शिक्षक की मौत हो गयी है। घटना राजनांदगांव के मोहला ब्लाक की है। सूखा राशन वितरण कार्यक्रम के दूसरे दिन दाऊलाल कोल्हे नाम के एक शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गयी।

शिक्षक दाऊलाल हादसा का शिकार उस वक्त हुए, जब वो बच्चों को राशन वितरित कर वापस घर लौट रहे थे। घटना मोहला के सांगली (भोजटोला)के मोड़ के पास हुई। वो बाईक से अपने घर लौट रहे थे, रास्ते में अनियंत्रित होकर उनकी बाइक एक पेड़ से टकरा गयी, जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

आपको बता दें कि स्कूल अभी कोरोना के लॉकडाउन की वजह से बंद हैं, राज्य सरकार ने शिक्षकों को निर्देश दिया है कि वो 30 अप्रैल तक यानि कुल 40 दिन के राशन की सामिग्री बच्चों को घर-घर पहुंचायें। 3 अप्रैल से इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई है आज दूसरा दिन है। शिक्षक दाऊलाल कोल्हे भी उसी जिम्मेदारी में लगे हुए थे। दाऊलाल कोल्हे अनाज वितरण के बाद घर लौट रहे थे, उसी दौरान समय सांगली (भोजटोला)के मोड़ में अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से टकरा गयी। दाउलाल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Next Story