शिक्षक की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, कई लोग जख्मी……दोस्तो संग जा रहे थे वृंदावन, मिर्जापुर में हुई ट्रक से भीषण टक्कर ….पत्नी भी है शिक्षिका

रायपुर 6 फरवरी 2021। एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में शिक्षक की मौत हो गयी, वहीं कई लोग घायल हो गये। घटना यूपी के मिर्जापुर में आज तड़के की बतायी जा रही है। शिक्षक का नाम सुरेश सोनी बताया है, जो ओड़गी के रैसरा संकुल खडोली प्राथमिक शाला में प्रधान पाठक थे। शिक्षक की मौत के बाद शिक्षक बिरादरी में शोक की लहर है। दिवंगत शिक्षक सुरेश सोनी की पत्नी भी शिक्षिका हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पूरा परिवार मिर्जापुर के लिए रवाना हो गया।

जानकारी के मुताबिक ओड़गी के पलमा क्षेत्र में रहने वाले शिक्षक सुरेश सोनी अपने कुछ साथियों के साथ स्कार्पियों से वृंदावन धाम घूमने जा रहे थे। एक स्कार्पियो गाड़ी में अपने चार-पांच साथियों के साथ कल शाम में ही सुरेश सोनी ओड़गी के पलमा से निकले थे। पूरी रात सफर के बाद ड्राइवर को झपकी आ गयी, जिसकी वजह से तड़के तेज रफ्तार स्कार्पियो ने खराब पड़ी ट्रक में टकरा गयी।

इस घटना में प्रधान पाठक सुरेश सोनी की मौके पर ही मौत हो गयी। सुरेश सोनी ड्राइवर के ठीक बगल में ही बैठे थे। वहीं पलमा के पूर्व सरपंच कृष्ण पैकरा, गोपी पैकरा के अलावे शिक्षक बहादूर, चंदमेढ़ा को गंभीर चोटें आयी है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया, वहीं घायल लोगों को उपचार के लिए भेजा।

शव को पोस्टमार्टम के बाद ओड़गी के पलमा भेज दिया गया है, माना जा रहा है कि कल तक शिक्षक का शव उनके गृहग्राम आ जायेगा। इधर शिक्षक की मौत पर शिक्षक जगत के लोगों ने गहरा दुख जताया है। सुरेश सोनी अपने पीछे शिक्षक पत्नी, एक विवाहित बेटे और एक विवाहित बेटी को छोड़ गये हैं।

Spread the love