Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक की मौत : बच्चों को राशन बांटकर घर लौट रहे शिक्षक की रोड एक्सीडेंट में मौत…..अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से टकरायी… अस्पताल पहुंचने से पहले ही थम गयी सांसे… शिक्षक समुदाय में शोक की लहर

शिक्षक की मौत : बच्चों को राशन बांटकर घर लौट रहे शिक्षक की रोड एक्सीडेंट में मौत…..अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से टकरायी… अस्पताल पहुंचने से पहले ही थम गयी सांसे… शिक्षक समुदाय में शोक की लहर
X
By NPG News

राजनांदगांव 4 अप्रैल 2020। कोरोना संकट के बीच शिक्षक समुदाय के लिए एक बुरी खबर है। मध्याह्न भोजन के लिए बच्चों को सूखा राशन वितरित करने गये एक शिक्षक की मौत हो गयी है। घटना राजनांदगांव के मोहला ब्लाक की है। सूखा राशन वितरण कार्यक्रम के दूसरे दिन दाऊलाल कोल्हे नाम के एक शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गयी।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन जिला अध्यक्ष गोपी वर्मा व मीडिया प्रभारी देवेंद्र साहू ने बताया कि शिक्षक दाऊलाल हादसा का शिकार उस वक्त हुए, जब वो बच्चों को राशन वितरित कर वापस घर लौट रहे थे। घटना मोहला के सांगली (भोजटोला)के मोड़ के पास हुई। वो बाईक से अपने घर लौट रहे थे, रास्ते में अनियंत्रित होकर उनकी बाइक एक पेड़ से टकरा गयी, जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

आपको बता दें कि स्कूल अभी कोरोना के लॉकडाउन की वजह से बंद हैं, राज्य सरकार ने शिक्षकों को निर्देश दिया है कि वो 30 अप्रैल तक यानि कुल 40 दिन के राशन की सामिग्री बच्चों को घर-घर पहुंचायें। 3 अप्रैल से इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई है आज दूसरा दिन है। शिक्षक दाऊलाल कोल्हे भी उसी जिम्मेदारी में लगे हुए थे। दाऊलाल कोल्हे अनाज वितरण के बाद घर लौट रहे थे, उसी दौरान समय सांगली (भोजटोला)के मोड़ में अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से टकरा गयी।

शिक्षक दाऊलाल की मौत की छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ब्लॉक मोहला के ब्लॉक अध्यक्ष जितेंद्र पटेलव दिनेश सिंह ने तत्काल सूचना बीईओ रोहित अम्बादे को दी । दाउलाल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। संघ के सदस्यों ने घर पहुंचकर जाकर शोक संतप्त परिवारों को संवेदनाएँ व्यक्त की।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष गोपी वर्मा,जीवन वर्मा सचिव,हंसकुमार मेश्राम कोषाध्यक्ष,ब्रिजेश वर्मा, चन्द्रिका यादव,फ्लेश साहू चुनलेश साहू,ललीता कन्नौजे,रूपेन्द्र नंदे,कमलेश्वर देवागन,पंचशीला सहारे ,राजकुमारी जैन,मोरेश्वर वर्मा,मनोज वर्मा,सुकालू वर्मा,दानेश्वर लिल्हारे,दिलेश्वर साहू,गांधी साहू,सुनील शर्मा,महेश उईके,विरेन्द रंगारी,सर्व ब्लाक अध्यक्ष संजय राजपूत अनुराग सिंह मनीष पसीने,अनील शर्मा,गिरीश हिरवानी,दिनेश कुरैटी,श्रीहरी जितेन्द पटेल निर्मला कसारे,दिनेश सिंग सचिव,दुष्यंत अवस्थी,पीला लाल देशमुख,नरेंद्र सिंग,जोहित मरकाम,कैलाश कनौजे,सईद कुरैशी,मार्टिन मसीह, मीडिया प्रभारी देवेंद्र साहू आदि ने शिक्षक की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त किया गया और उन्हें नियमानुसार हर संभव सहायता देने की मांग की।

Next Story