शिक्षिका की लाश मिली : चुनाव ड्यूटी में BLO बनायी गयी शिक्षिका की लाश मिली….होटल के कमरे में फंदे पर लटका था शव….पति है यूपी में बड़े अफसर

हाजीपुर 7 नवंबर 2020। बिहार चुनाव के लिए आज आखिरी दौर की वोटिंग हो रही है। वोटिंग के पहले चुनाव ड्यूटी में तैनात की गयी एक महिला शिक्षिका की लाश मिली है। हालांकि ये मौत कब-कैेसे हुई इसे लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है। बिहार के हाजीपुर में महिला की लाश मिली है। हालांकि प्रथम दृष्टिया ये सुसाइड केस लग रहा है, लेकिन पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। हालांकि जिस वक्त से लाश मिली है, उस वक्त वो ड्यूटी में तैनात नहीं थी, बल्कि अपना इलाज कराने के लिए घर से निकली थी।

पुलिस ने बताया कि दरभंगा की रहने वाली मृतक महिला पेशे से टीचर थी. कमरे में मिले पेपर से महिला की पहचान फातिमा के तौर पर हुई है. महिला तीसरे चरण के चुनावी ड्यूटी में बीएलओ के तौर पर तैनात थी. महिला के पति उत्तर प्रदेश में पुलिस अधिकारी हैं. महिला अपना इलाज कराने के लिए दरभंगा से पटना जा रही थी. इस बीच वह हाजीपुर के एक होटल में रुकी थी. शुक्रवार को उसने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने घरेलू विवाद की वजह से महिला के आत्महत्या की आशंका जताई है.

जांच में पहुंचे सदर थाना के पुलिस अधिकारी धर्मजीत महतो में बताया कि तीसरे चरण के मतदान में मृतक महिला की ड्यूटी बीएलओ की तौर पर लगी थी. लगता है घर से कुछ झगड़ा हुआ होगा. इसलिए उसने सुसाइड कर लिया. महिला के पति यूपी में पुलिस विभाग में हैं. बच्चे दिल्ली में रहते हैं.

Spread the love