टीचर्स एसोसिएशन की अनुकरणीय पहल…..एसोसिएशन के सभी सदस्य देंगे मुख्यमंत्री राहत कोष में एक दिन का वेतन…. अन्य शिक्षकों से भी संजय शर्मा ने सहायता देने की अपील की

रायपुर 25 मार्च 2020। वैश्विक महामारी कोरोना के कारण  देश मे 21 दिन का लॉकडाउन (कर्फ्यू ) प्रधानमंत्री ने घोषित किया है। इस मुश्किल घड़ी में हर वर्ग से मदद के हाथ उठ रहे हैं। शिक्षक वर्गों ने भी स्वस्फूर्त होकर सहयोग की घोषणा की है। शिक्षकों के बड़े संगठनों में से एक टीचर्स एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने का ऐलान किया है।

संजय शर्मा ने कहा है कि देश मे कर्फ्यू के हालात है, रोजी मजदूरी करने वाले व निम्न गरीब परिवार पर 21 दिन का लॉकडाउन कष्टकारक है,,कोरोना महामारी का विस्तार रोकने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लॉकडाउन आवश्यक ही था,,किन्तु मजदूरी करने वाले व रोज कमाकर खाने वाले को सहायता की भी आवश्यकता है।

उन्होंने सहयोग की अपील करते हुए कहा कि  प्रदेश के शिक्षको को सहयोग करना ही होगा , हम आवश्यकता वाले लोगो तक सीधे नही पहुंच सकते है। अतः सरकार के सहायता में हम भी सहयोग देकर अपना दायित्व व जिम्मेदारी निभा सकते है।
उन्होंने कहा कि टीचर्स एसोसिएशन के समस्त सदस्य व प्रदेश के शिक्षक अपना 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने की घोषणा करते है,,साथ ही कोरोना आपदा के इस दौर में प्रदेश के समस्त कर्मचारियो से भी एक दिन का वेतन देने अपील करते है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.