शिक्षक एसोसिएशन के नेता ने महिला शिक्षिका के साथ किया रेप…..ट्रांसफर व बर्खास्त करने की धमकी देकर करता रहा बलात्कार….FIR के बाद इस्तीफा देकर हुआ फरार

धमतरी 6 नवंबर 2019। शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष पर महिला शिक्षिका से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी शिक्षक नेता पर महिला शिक्षिका को नौकरी से निकलवा देने व दूसरी जगह ट्रांसफर करने की धमकी देकर पिछले डेढ़ सालों से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। पीड़ित महिला शिक्षक ने इस मामले में मगरलोड़ थाने में शिकायत दर्ज करायी है। इधर मामला दर्ज होने के बाद आरोपी शिक्षक फरार बताया जा रहा है। आरोपी शिक्षक का नाम नरेश साहू है और छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन मगरलोड़ का ब्लाक अध्यक्ष है। महिला की शिकायत के बाद नरेश साहू ने शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष के पद से स्तीफा दे दिया है।

घटना धमतरी के मगरलोड़ थाने क्षेत्र की है। महिला शिक्षिका ने थाने में शिकायत दर्ज करायी हैं कि मगरलोड निवासी शिक्षक नरेश साहू पिछले डेढ़ वर्षो से उसे डरा धमका कर जबरन शरीरिक संबंध बना रहा था। आरोप है कि महिला शिक्षक के विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दिया जा रहा था। आरोप है कि 17 अक्टूबर 2018 को भी आरोपी उसके घर में जबरन घुसकर उससे शारीरिक संबंध बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। इसके बाद आरोपी शिक्षक एक बार फिर 3 अगस्त को घर छोड़ने के बहाने जंगल ले गया और वहां भी उसके साथ बलात्कार किया गया।

आरोपी शिक्षक की हरकत से परेशान होकर पीड़िता शिक्षिका ने इसकी शिकायत अपने परिजनों को दी। जिसके बाद आरोपी शिक्षक नरेश साहू के खिलाफ मगरलोड़ थाने में FIR दर्ज कराई गई। मामले में मगरलोड ने बताया कि आरोपी पीडिता को जान से मारने की नौकरी से निकलवा देने की धमकी देकर पिछले डेढ़ वर्षो से शारीरिक संबंध बना रहा था। आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506, 450 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.