Begin typing your search above and press return to search.

फेडरेशन के धरना में शामिल होकर टीचर्स एसोसिएशन ने दिया समर्थन, कहा-क्रमोन्नति, पदोन्नत्ति व वेतन विसंगति की मांग पर चालाकी की गई

फेडरेशन के धरना में शामिल होकर टीचर्स एसोसिएशन ने दिया समर्थन,  कहा-क्रमोन्नति, पदोन्नत्ति व वेतन विसंगति की मांग पर चालाकी की गई
X
By NPG News

रायपुर 28 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा है कि धरना के दिन ही चर्चा के बहाने अधिकारियों ने सहायक शिक्षक सहित शिक्षक सवर्ग के क्रमोन्नति, पदोन्नति, वेतन विसंगति की मांग को आगे टालकर चालाकी कर दिया है।

सहायक शिक्षको के क्रमोन्नति, पदोन्नति व वेतन विसंगति की मांग को कमजोर नही होने दिया जाएगा,,शासन द्वारा बैठक का बहाना बनाकर मांग से शिक्षक संवर्ग को भटकाया गया है,,बैठक का अपेक्षित परिणाम नही आने पर एसोसिएशन द्वारा रणनीति बनाकर संघर्ष किया जाएगा।

सहायक शिक्षक फेडरेशन द्वारा आज 28 अक्टूबर को रायपुर में आयोजित धरना व रैली को छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा द्वारा निःशर्त समर्थन दिया गया है, इस हेतु समर्थन पत्र भी जारी किया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा के निर्देश पर प्रदेश संयोजक सुधीर प्रधान, प्रदेश महासचिव शोभा सिंहदेव, प्रदेश महामंत्री गुरुदेव राठौर, प्रदेश संगठन मंत्री पूर्णानंद मिश्रा, प्रदेश संयुक्त सचिव आयुष पिल्ले, महासमुंद जिलाध्यक्ष नारायण चौधरी, कौशल साहू सहित पदाधिकारी धरना में शामिल होकर फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा व अन्य से कहा है कि क्रमोन्नति, पदोन्नति, वेतन विसंगति के मुद्दे पर आयोजित आंदोलन को छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन की ओर से समर्थन है और आवश्यकता व स्थिति अनुसार यह सहयोग जारी रहेगा।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रदेश संयोजक सुधीर प्रधान, वाजीद खान, प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, देवनाथ साहू, बसंत चतुर्वेदी, प्रवीण श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, प्रदेश सचिव मनोज सनाढ्य, प्रदेश कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र पारीक ने कहा है कि संचालक व डीपीआई के अधिकारियों द्वारा टीचर्स एसोसिएशन को 26 व 27 अक्टूबर को मांगो को लेकर चर्चा के लिए आमंत्रित किया गया था जिसमे क्रमोन्नति व वेतन विसंगति का तथ्यात्मक पक्ष चार्ट के साथ प्रस्तुत किया गया है, उससे कम किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नही होगा।

Next Story