comscore

शिक्षक ट्रांसफर : बड़ी संख्या में व्याख्याता, शिक्षक व सहायक शिक्षकों के तबादले….. शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश.. .देखिये पूरी लिस्ट

रायपुर 6 अप्रैल 2021। शिक्षा विभाग व्याख्याताओं, शिक्षकों के तबादले हुए हैं। तबादला सूची में एलबी व्याख्याता, एलबी शिक्षक के अलावे सहायक शिक्षकों के नाम शामिल हैं। सभी शिक्षकों का तबादला स्वैच्छिक आवेदन के आधार पर किया गया है। जिन शिक्षकों  के तबादले हुए हैं, उनमें 7 व्याख्याता, 5 शिक्षक और 8 सहायक शिक्षक शामिल हैं। 1 सहायक ग्रेड का तबादला हुआ है। खास बात ये है कि अधिकांश महिला शिक्षकों के तबादले हुएं, उनमें से ज्यादातर बस्तर के इलाकों में तैनात शिक्षकों को मैदानी इलाकों में तबादला किया गया है।

जिन शिक्षकों के तबादले हुए हैं, उनमें व्याख्याता सुनील कुमार साहू का कांकेर से बालोद, व्याख्याता मोनिषा साहू का दुर्ग से पाटन, व्याख्याता हेमलता देवांगन का कवर्धा से दुर्ग, व्याख्याता मनीषा कोसमा का सुकमा से बालोद, व्याख्याता शीतल ठक्कर का बालोद से रायपुर, व्याख्याता बीना देवांकन का बेमेतरा से दुर्ग, व्याख्याता सितारा अग्रवाल का सूरजपुर से बिलासपुर, व्याख्याता नंदिता सूर का बिलासपुर से दुर्ग, शिक्षक सोनल साहू का बालोद से दुर्ग, शिक्षक अर्पणा का बलौदाबाजार से दुर्ग, शिक्षक प्रेमलता का रायपुर से दुर्ग, शिक्षक सिंधु सावलकर को राजनांदगांव से दुर्ग, सहायक शिक्षक खेमलाल साहू का कवर्धा से धमतरी, सहायक शिक्षक भुवनेश्वर शुक्ला का बेमेतरा से दुर्ग,, सहायक शिक्षक हेमचंद साहू का कोंडगांव से बालोद, सहायक शिक्षक नेश्वरी साहू का सुकमा से बालोद, सहायक शिक्षक पार्वती साहू का बालोद से दुर्ग, सहायक शिक्षक ममता चिचखेडे का राजनांदगांव से दुर्ग, सहायक शिक्षक संगीता शुक्ला का बेमेतरा से दुर्ग, सहायक शिक्षक ओमप्रभा साहू का बस्तर से कोंडगांव और सहायक ग्रेड स्वर्णलता ठाकुर का सुकमा से कोंडगांव तबादला किया गया है।

transfer teacher raipur (1) (1) (1)
Spread the love