शिक्षक पति-पत्नी से लूट : जेवर खरीदकर घर लौट रहे शिक्षिका को बाइक से गिराया….फिर जेवर से भरा बैग लूटकर हो गये फरार …. शिक्षिका घायल, FIR दर्ज

बिलासपुर 19 दिसंबर 2020। शिक्षक पति-पत्नी से हजारों का जेवहरात लूटकर बाईक सवार फरार हो गये। मामला बिलासपुर के सिविल लाइंस का है। बाइक सवार शिक्षक दंपत्ति जेवर खरीदकर अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पहले शिक्षिका को बाइक से गिरा दिया और फिर बैग छिनकर फरार हो गये। बैग में करीब 52 हजार रुपये के जेवर थे।

जानकारी के मुताबिक चकरभाठा में पदस्थ शिक्षक अनिल मिश्रा अपनी पत्नी ज्योति मिश्रा सदर बाजार से जेवर खरीदकर शाम को बाइक से वापस लौट रहे थे। मंगला बस्ती स्थित तालाब के करीब दो बाइक सवार ने शिक्षक दंपत्ति का पीछा करते हुए पहुंचे और शिक्षिका ज्योति मिश्रा के हैंडबैंग को छिनने की कोशिश की। इसी दौरान जब ज्योति मिश्रा ने बैग नहीं दिया तो बदमाशों ने शिक्षिका को बाइक से गिरा दिया।

इधर पत्नी को गिरा देख जब अनिल मिश्रा ने बाइक रोककर पत्नी को जैसे ही संभालने की कोशिश की दोनों बदमाश बैग लेकर फरार हो गये । बाइक से गिरने की वजह से महिला शिक्षिका को चोटें भी आयी है, वहीं बैग बचाने की कोशिश में उनका हाथ भी चोटिल हुआ है। इस मामले में सिविल लाइंस थाने में शिक्षक दंपत्ति ने शिकायत दर्ज करायी है। शक है कि बदमाशों ने सदर बाजार से ही शिक्षक दंपत्ति का पीछा किया और फिर सुनसान इलाके में वारदात को अंजाम दिया। पुलिस बताये गये पहचान के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Spread the love