Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षिका से बलात्कार, आरोपी ने काॅल करके मिलने बुलाया, फिर जंगल में ले जाकर लूट ली आबरू… आरोपी गिरफ्तार

शिक्षिका से बलात्कार, आरोपी ने काॅल करके मिलने बुलाया, फिर जंगल में ले जाकर लूट ली आबरू… आरोपी गिरफ्तार
X
By NPG News

बिलासपुर 17 फरवरी 2021। शिक्षिका से बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षिका ने खुद के साथ दुष्कर्म की शिकायत तखतपुर थाने में दर्ज करायी थी। शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम किशन रजक है।
जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय शिक्षिका ने तखतपुर थाने में मंगलवार को खुद के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करायी थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि, उसकी जान- पहचान कुछ सालों पहले किशन रजाक (25 वर्ष) से हुई थी। जान पहचान के दौरान दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात करते रहते थे। इसी का फायदा उठाकर पांच फरवरी को आरोपी ने काॅल करके शिक्षिका को मिलने के लिए ढुढी माता मंदिर के पास बुलाया। पीड़िता जब वहां पहुंची तो आरोपी डरा धमका कर उसे जबरदस्ती अपने साथ जंगल मेें ले गया और यहां पर उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद आरोपी ने किसी को बताने पर उसे बदनाम और जान से मारने की धमकी दी।
शिक्षिका जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और इसकी शिकायत अपने परिजनों को दी। पीड़िता ने परिजनों के साथ पहुंचकर थाने में किशन रजक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करायी गई। शिकायत को गंभीरता से लेते हुये पुलिस ने आरोपी की खोज शुरू की। इस दौरान आरोपी पुलिस की डर से कोटा में छुपा हुआ था, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर वहां से गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

Next Story