शिक्षिका का अपहरण : मोहल्ला क्लास ले रही महिला टीचर का बच्चों के सामने ही अपहरण…. आरोपी CAF जवान को किया गया गिरफ्तार … पुलिस कर रही है मामले की जांच

भानुप्रतापपुर 11 अक्टूबर 2020। कांकेर के भानुप्रतापपुर में एक महिला शिक्षिका के अपहरण का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक CAF जवान को गिरफ्तार किया है। घटना भानुप्रतापपुर के पुत्तरवाही गांव का है। महिला शिक्षिका एलबी शिक्षिका वर्ग के तौर पर पुत्तरवाही में ही पदस्थ है। शुक्रवार को स्कूल के सामने बच्चों की मोहल्ला क्लास ले रही थी। इसी दौरान ही सीएएफ के जवान महेंद्र दीवान ने शिक्षिका के साथ दुर्व्यवहार के बाद अपहरण कर लिया था।

जानकारी के मुताबिक शिक्षिका जब मोहल्ला क्लास ले रही थी, तभी जवान ने स्कूल पहुंचकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया और फिर अपनी कार में लेकर वहां से भाग गया। इसकी सूचना बच्चों ने परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी।

इस मामलें में शिक्षिका को भानुप्रतापपुर से ही बरामद किया गया है। महिला की शिकायत पर सीएएफ जवान पर तीन अलग-अलग धाराओं में  मामला दर्ज किया गया है। जवान भानुप्रतापपुर में ही पदस्थ हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.