शिक्षक की कोरोना ड्यूटी के दौरान मौत : क्वारंटीन सेंटर में तैनात शिक्षक की मौत…. उच्च वर्ग शिक्षक सुबह 8 बजे पहुंचे थे ड्यूटी पर…. अचानकर बेहोश होकर गिर पड़े, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

बलरामपुर 19 मई 2020। कोरोना ड्यूटी में तैनात एक शिक्षक की आज मौत हो गयी। शिक्षक की ड्यूटी क्वारंटीन सेंटर में लगी थी, ड्यूटी के दौरान ही उनकी मौत हो गयी। शिक्षक का नाम सियाराम भगत है। शिक्षक सियाराम भगत की ड्यूटी बलरामपुर के लेंजुआ क्वारंटाईन सेंटर में लगायी गयी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षक सियाराम भगत बलरामपुर के पूर्व माध्यमिक शाला बलरामपुर में बतौर उच्च वर्ग शिक्षक के तौर पर पदस्थ थे। लेंजुआ क्वारंटीन सेंटर में उनकी ड्यूटी सुबह 8 बजे से 1 बजे तक की लगायी गयी है।

चश्मदीदों के मुताबिक ड्यूटी में पहुंचने के बाद सुबह करीब 9 बजे वो क्वारंटीन सेंटर में ही ड्यूटी में तैनात एक अन्य कर्मचारी के साथ बात कर रहे थे, इसी दौरान वो अचानक से गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के मुताबिक सियाराम भगत को हार्ट अटैक आया था,जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है।

जानकारी के मुताबिक सियाराम भगत की उम्र करीब 55 साल थी। आपको बता दें कि प्रवासी मजदूरों के वापस लौटने की वजह से अलग-अलग स्कूलों व पंचायतों में क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है, जहां शिक्षकों की भी अन्य कर्मचारियों के साथ ड्यूटी लगायी गयी है। उसी ड्यूटी में सियाराम भगत की भी तैनाती हुई थी।

Spread the love