शिक्षक खुशखबरी ब्रेकिंग : समयमान वेतनमान का आदेश हुआ जारी…. ई और टी संवर्गों के लिए अलग-अलग हुआ आदेश जारी… देखिये क्या होगा शिक्षकों को फायदा

रायपुर 3 अक्टूबर 2020। शिक्षकों के लिए एक बड़ी खबर है। राज्य सरकार ने समयमान वेतनमान का आदेश जारी कर दिया है। व्याख्याता, शिक्षक और सहायक शिक्षक के ई (एजुकेशन) और टी ( ट्राइबल) संवर्ग के लिए राज्य सरकार ने जारी किया है।

आपको बता दें कि 10 साल की सेवा पूर्ण करने के बाद शिक्षकों को समयमान वेतनमान देने का प्रावधान हैं, लेकिन पिछले कई महीनों से ये अटका हुआ था, लेकिन पूर्व में भी कई शिक्षकों को समयमान का लाभ मिल चुका था, लेकिन बड़ी संख्या में शिक्षक, सहायक शिक्षक और व्याख्याता शिक्षक इस लाभ से वंचित थे। लिहाजा डीपीआई जितेंद्र शुक्ला ने इस मामले में बड़ा फैसला लेते हुए सभी शिक्षकों के अलग-अलग संवर्ग के लिए समयमान वेतनमान का आदेश जारी कर दिया है।

शिक्षक समयमान वेतनमान का आदेश -1

शिक्षक समयमान वेतनमान का आदेश -2

शिक्षक समयमान वेतनमान का आदेश -3

शिक्षक समयमान वेतनमान का आदेश -4

शिक्षक समयमान वेतनमान का आदेश -5

शिक्षक समयमान वेतनमान का आदेश -6

आपको बता दें कि डीपीआई की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही जितेंद्र शुक्ला लगातार शिक्षकों की पेंडिंग समस्याओं को लेकर लगातार काम कर रहे हैं। उसी कड़ी में समयमान वेतनमान का भी मसला था, जितेंद्र शुक्ला ने NPG से कहा है कि..

“शिक्षकों के समयमान की मांग काफी दिनों से अटकी थी, हालांकि पूर्व में भी काफी शिक्षकों को समयमान मिल चुका था, लेकिन कुछ शिक्षकों का ये समयमान किन्ही कारणों से अटका हुआ था, जिसे आज मैंने जारी किया है”

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!