कोविड वार्ड में बंटने वाले नाश्ते और भोजन को रोज़ खुद चख कर परख रहे हैं गुणवत्ता स्वास्थ्य मंत्री …..सिंहदेव को मिली थी खाने को लेकर शिकायत

अंबिकापुर,26 जुलाई 2020। स्व. देवेंद्र कुमारी सिंहदेव स्मृति मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड वार्ड में भोजन और नाश्ते की गुणवत्ता को लेकर आ रही शिकायतों को लेकर गंभीर हुए स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव इन दिनों रोज नाश्ता और खाना उसी कोविड वार्ड में बंटने वाला ही खा रहे हैं।
स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव कार्यालय में रोज़ नाश्ता और भोजन मंगाते हैं और उसे खाते हैं। वहीं नियमित रुप से वे कोविड वार्ड में भर्ती मरीज़ों से भी लगातार संवाद कर हाल-चाल लेते रहते हैं।
मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा

“यह शिकायत आई थी कि भोजन और नाश्ते की व्यवस्था सही नहीं है.. गुणवत्ता के साथ साथ मात्रा और समय को लेकर भी शिकायत थी, तो अब मैं ख़ुद कोविड वार्ड में बंटने वाले भोजन और नाश्ते को नियमित रुप से खाता हूँ..”

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के गृह सह निर्वाचन क्षेत्र के मेडिकल अस्पताल में मरीज़ों को भोजन को लेकर आई शिकायतों के बाद ज़िला पंचायत सदस्य आदित्येश्वर सिंहदेव ने मोर्चा सम्हाला और लगातार कवायद के बाद अब सफ़ाई से लेकर दिगर सुविधाओं की बेहतर उपस्थिति ने मरीज़ों को राहत दी है।

Spread the love