Begin typing your search above and press return to search.

प्लेन क्रैश में टार्जन एक्टर की मौत, एक्टर विलियम जोसेफ लारा… मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

प्लेन क्रैश में टार्जन एक्टर की मौत, एक्टर विलियम जोसेफ लारा… मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
X
By NPG News

मुंबई 31 मई 2021. 1990s में टार्जन टीवी सीरीज में टार्जन का मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर विलियम जोसेफ लारा (Joe Lara) का प्लेन क्रैश में निधन हो गया है. शन‍िवार को हुए इस प्लेन क्रैश में 58 वर्षीय Joe की पत्नी ग्वेन लारा समेत पांच अन्य लोगों की भी मौत हो गई. बताया रहा है कि Joe संग अन्य 6 लोग छोटे जेट में सफर कर रहे थे जो क्रैश होकर Nashville के नजदीक स्थ‍ित Tennesse झील में जा गिरा. मामले में पुलिस की छानबीन जारी है.

मीडिया रिपोर्ट् के मुताबिक, जो लारा का जेट क्रैश बोकर अमेरिकी शहर नैशविले के पास झील Tennesse में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. ये हादसा शनिवार को टेमिनी हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद हुआ. इस दुर्घटना में जो लारा के अलावा ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, जेनिफर जे मार्ट‍िन, ब्रांडन हाना, डेविड एल मार्ट‍िन, जेस्स‍िका वाल्टर्स और जोनाथन वॉल्टर्स की मौत हो गई.

वहीं, इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. हादसे की सूचना मिलने के बाद से ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया था. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि तलाश एवं बचाव अभियान शनिवार रात तक जारी रहा. बता दें कि जो लारा ने 1989 में आई फिल्म टार्ज़न इन मैनहट्टन में मुख्य भूमिका निभाई थी.

बाद में उन्होंने 1996 और 1997 के बीच “टार्ज़न: द एपिक एडवेंचर” श्रृंखला में अभिनय किया था. जो को आख‍िरी बार 2018 में आई फिल्म समर ऑफ 67 में देखा गया था. वहीं, जो ने 2018 में ग्वेन से शादी की थी.

Next Story