महिला विधायक से भरी सभा में छेड़खानी……जवाब में विधायक ने मारा युवक को जोरदार तमाचा…. प्रदर्शनी मैच के कार्यक्रम में चीफ गेस्ट बनकर गयी थी विधायक

हाजीपुर 3 फरवरी 2021। आम लड़कियां तो छोड़िये महिला विधायक से ही सरेआम छेड़खानी हो गयी। हालांकि महिला विधायक ने भी जवाब देने में देर नहीं लगायी और युवक को एक करारा तमाचा जड़ दिया। मामला बिहार के वैशाली का है, जहां राजापकर की कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी एक कार्यक्रम में गयी हुई थी। स्थानीय विधायक प्रतिमा कुमारी के मुताबिक वो फैंसी मैच के कार्यक्रम में  अपने क्षेत्र में पहुंची थी। भलुई में हो रहे इस कार्यक्रम के मंच पर महुआ के विधायक मुकेश रोशन के साथ इलाके के कई लोग मौजूद थे.महिला विधायक की माने तो मंच पर लगातार एक युवक उन्हें अश्लील इशारे कर रहा था और उनके साथ उस युवक ने छेड़खानी की कई बार कोशिश भी की.

विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि जब बात बर्दाश्त से बाहर हो गई तो उन्होंने मंच से उतरकर सरेआम उस युवक को थप्पड़ जड़ दिया. विधायका द्वारा थप्पड़ मारने की यह खबर शहर आग की तरह फैल गई और इन दिनों चर्चा का विषय बना है.विधायक प्रतिमा कुमारी ने इसे महिलाओं के सम्मान और अस्मिता से जुड़ा मामला बताया.

 

विधायक प्रतिमा ने कहा कि बेशक बेहूदा हरकत करने वाला युवक उनके क्षेत्र का है लेकिन उनके साथ जिस तरीके की हरकत ये समाज में महिलाओं के प्रति लोगों की सोच को दर्शाता है.सरेआम थप्पड़ मारने को लेकर विधायक ने कहा कि वो एक विधायक हैं साथ ही साथ महिला भी हैं और महिलाओं की अस्मिता को लेकर संदेश देने के लिए उन्होंने उस युवक को सरेआम थप्पड़ मारा. इस पूरे मामले को लेकर विधायक का प्रतिमा कुमारी ने कहा है कि आरोपी युवक के खिलाफ वह SP से भी शिकायत करेंगी.

Spread the love