Begin typing your search above and press return to search.

टीआरपी की लिस्ट में ‘इमली’, ‘केबीसी 12’ ‘इंडियन आइडल’ लिस्ट से गायब, नंबर 1 पर है ये सीरियल

टीआरपी की लिस्ट में ‘इमली’, ‘केबीसी 12’ ‘इंडियन आइडल’ लिस्ट से गायब, नंबर 1 पर है ये सीरियल
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 दिसंबर 2020. बार्क की 50वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस हफ्ते भी सास-बहू शोज टीआरपी लिस्ट में छाए रहे. वहीं इंडियन आइडल, सलमान खान का शो बिग बॉस 14, अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 12 औऱ द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से लिस्ट से गायब दिखे. इस बार भी अनुपमा पहले नंबर पर है. तो ‘कुंडली भाग्य’ दूसरे नंबर पर बना हुआ है.

1. अनुपमा

कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट में ‘अनुपमा’ नंबर एक पर है. ‘अनुपमा’ शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. जारी ट्रैक के अनुसार, किंजल औऱ पारितोष ने शादी कर ली है. अनुपमा को स्कूल में जॉब मिल गई तो वहीं वनराज की जॉब खतरे में है. शो को 3.6 मिलियन इंप्रेशन मिले है.

2. कुंडली भाग्‍य

इस हफ्ते भी ‘कुंडली भाग्‍य’ दूसरे नंबर पर है. शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. शो को 2.9 मिलियन इंप्रेशन मिले है. इन दिनों शो में दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. जारी ट्रैक के अनुसार, प्रीता और करण हनीमून के लिए मनाली गए हुए है. उनका हनीमून खराब करने के लिए माहिरा और शर्लिन भी वहां पहुंच गई है. माहिरा करण को अपना बनाने के लिए खतरनाक प्लान बनाती है.

3. इमली

स्टार प्लस का ये शो ‘इमली’ इस बार भी लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर है. इन दिनों शो में एक के बाद एक खुलासा हो रहा है. आदित्य और मालिनी की शादी की रस्में शुरू हो गई है. वहीं इमली आदित्य के घर पर नौकरानी बन कर रह रही है. सारे घरवाले इस बात से अनजान है कि इमली और आदित्य की शादी हो चुकी है. जब ये खुलासा होगा तब सबका क्या रिएक्शन होगा, ये देखना दिलचस्प होगा. शो को 2.8 मिलियन इंप्रेशन मिले है.

4. गुम है किसी के प्‍यार में

कुछ महीने पहले शुरू हुआ स्‍टार प्‍लस का शो ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ लिस्ट में चौथे स्थान पर है. शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, सई और विराट की शादी से पाखी खुश नहीं है. वो चाहती है किसी तरह से सई विराट को छोड़कर चली जाए. इधर सई का मेडिकल का रिजल्ट निकल आया है, जिसमें उसे अच्छा कॉलेज मिल गया है. शो को 2.7 मिलियन इंप्रेशन मिले है.

5 तारक मेहता का उल्टा चश्मा / कुमकुम भाग्य

तारक मेहता का उल्टा चश्मा औऱ कुमकुम भाग्य दोनों को इस बार 2.4 मिलियन इंप्रेशन मिले है. कुमकुम भाग्य में शो को श्री‍ति झा, शब्‍बीर अहलुवालिया और नैना सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं, तारक शो लगातार 12 सालों से दर्शकों को हंसाता- गुदगुदाता आ रहा है. शो का हर किरदार लोगों के दिल में बस चुका है.

Next Story