कोरोना में जान की परवाह ना करते हुए जरूरी सेवाओं में लगे लोगों को मिलेगी निःशुल्क आयकर रिटर्न

रायपुर, 23 अप्रैल 2020। लॉकडाउन के चलते संकट की इस घड़ी में लोगों के सहयोग के लिए कई हाथ सामने आ रहे हैं। मजदूर, गरीब परिवार एवं बाहर फंसे लोगों का सहयोग तो किया ही जा रहा है, वहीं अपनी जान की परवाह ना करते हुए जरूरी सेवा में लगे राज्य के सुरक्षाकर्मी, चिकित्साकर्मियों, मीडिया, छोटे व्यपारी के साथ अन्य सेवा में लगे लोगों के लिए गुरूदेव टेक्स एण्ड एकाउंटिंग सर्विसेस की टीम ने मदद के लिए एक अनोखी पहल शुरू की है। टीम ने इनकी आयकर रिटर्न फ़ाइल नि:शुल्क करने का फैसला किया है।

लॉकडाउन में जहां एक तरफ़ हम अपने घरों में सुरक्षित बैठें हैं वहीं दूसरी तरफ़ हमारे राज्य के सुरक्षाकर्मी और चिकित्साकर्मी अपनी जान की परवाह ना करते हुए सेवा कार्य में लगे हुए हैं। रायपुर स्थित गुरूदेव टेक्स एण्ड एकाउंटिंग सर्विसेस की टीम ने इनकी मदद के लिए एक अनोखी पहल की है।
गुरूदेव टेक्स एण्ड एकाउंटिंग सर्विसेस के संचालक के मोहित जैन ने बताया कि वो इनके लिए अपनी सभी सेवाएं नि:शुल्क देना चाहते हैं। जो भी सुरक्षाकर्मी और चिकित्साकर्मी या अन्य सेवा में लगे लोग अपना आयकर रिटर्न फ़ाइल करवाना चाहते हैं उनका रिटर्न नि:शुल्क फ़ाइल किया जाएगा।
उन्होंने आगे कहा कि गर्मी और कोरोना को ध्यान में रखते हुए लोगों की सुविधा के लिए वाट्सएप और ईमेल के माध्यम से भी सेवा दी जाएगी। जरूरत पढऩे पर हमारे टीम के एक्स्पर्ट उनके ऑफि़स या कार्य क्षेत्र में जाकर भी सेवा देंगे।
इसके साथ ही कोरोना के कारण आर्थिक संकट झेल रहे छोटे और माध्यम वर्ग के व्यापारियों के लिए भी सेवा शुल्क में राहत देना का निर्णय टीम ने लिया है।
Contact:-
9009466660,9039466660
gurudevservices09@gmail.com

Spread the love