Begin typing your search above and press return to search.

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं स्वरा भास्कर, कहा- ‘रिया का एक विचित्र और खतरनाक मीडिया ट्रायल किया जा रहा

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं स्वरा भास्कर, कहा- ‘रिया का एक विचित्र और खतरनाक मीडिया ट्रायल किया जा रहा
X
By NPG News

मुंबई 11 अगस्त 2020. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई याचिका पर प्रतिक्रिया दी। स्वरा ने पूरे मामले के मीडिया ट्रायल किए जाने की बात की।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ‘अनुचित मीडिया ट्रायल’ के खिलाफ सोमवार को रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर की। जैसे ही यह खबर सामने आई, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर कहा कि रिया का खतरनाक तरीके से मीडिया ट्रायल हो रहा है। स्वरा भास्कर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में ध्यान देगा।

स्वरा भास्कर ने कहा, ‘रिया का एक विचित्र और खतरनाक मीडिया ट्रायल किया जा रहा है, जोकि एक भीड़ तंत्र की चाहत है। मुझे उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट फेक न्यूज व षड्यंत्र रचने वालों के खिलाफ एक्शन लेगा। इस मामले को कानून को तय करने देना चाहिए।’

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के पटना में सुशांत की मौत मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। सुशांत के पिता के.के. सिंह ने कई गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया। इसके अलावा, 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए जाने के भी आरोप लगाए गए हैं।

Next Story