सपना चौधरी के पति का सस्पेंस हुआ खत्म….जानिये कौन हैं मशहूर डांस के पति….शादी से लेकर प्रिग्नेंसी तक सब रखा था सिक्रेट…

हरियाणा 7 अक्टूबर 2020। डांसर सपना चौधरी मां बन गयी है। मंगलवार को सपना ने बेटे को जन्म दिया है। हालांकि सपना की शादी और फिर प्रिग्नेंसी तक की खबरें पूरी तरह से सिक्रेट रही थी। सपना के पति का नाम वीर साहू है। हालांकि वीर ने ही सपना के फैंस को बेटे के जन्म की खुशखबरी शेयर की है। सपना के मां बनने की खबर से फैंस जितना खुश हैं, उतने ही शॉक्ड भी हैं. क्योंकि सपना ने कब शादी की ये किसी को पता ही नहीं. सपना ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा.

दरअसल, वीर के परिवार में किसी के निधन की वजह से शादी को सीक्रेट रखा गया था. अब खुद वीर ने अपने पापा बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है. बता दें कि वीर हिसार के रहने वाले हैं. वीर और सपना की शादी जनवरी में हुई थी. सपना और वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे. अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

सपना के पति ने फेसबुक लाइव करते हुए कहा- जो मेरे भाई हैं छोटे या बड़े…वे सुण ल्यो…थारे लिए बहुत खुशी की बात है…मेरे भाइयो थारा भाई बाप बणग्या है. आज मैं केवल सिंगर कलाकार नहीं, बल्कि एक जिम्मेदार परिवार वाला गृहस्थ बोल रहा

वीर एक परफ़ॉर्मर हैं. वीर सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं. उन्हें भी अपनी सिंगिंग के लिए जाना जाता है. वीर को खलनायक (2018), रसूक आला जाट (2017),  Yaar Landlord (2017) और थड्डी- बड्डी (2016) के लिए जाना जाता है. थड्डी- बड्डी काफी पॉपुलर हुआ था. इससे उन्हें पहचान मिली थी. मार्च 2019 में उनका गाना शीबा की रानी भी चर्चा में रहा था. मार्च 2020 में सॉन्ग देवदास रिलीज हुआ था. वर्ष 2017 में सपना का दिल चुराने वाले वीर साहू एक सिंगर, कंपोजर, लिरिस्ट और हरियाणवी एक्टर हैं. उन्हें बब्बू मान के नाम से भी जाना जाता है.

वीर साहू किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं.  केंद्र सरकार द्वारा कृषि को लेकर पारित विधेयक को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध हुआ. वीर साहू भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे. सपना चौधरी ने रविवार को अपने ससुराल क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. उनके पति ने फेसबुक लाइव के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.