Begin typing your search above and press return to search.

सारा अली खान की इस हरकत से तंग आकर प्रिंसिपल करने वाली थीं सस्पेंड.. जानिए

सारा अली खान की इस हरकत से तंग आकर प्रिंसिपल करने वाली थीं सस्पेंड.. जानिए
X
By NPG News

मुंबई 6 मार्च 2020। अभिनेत्री सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया तब से वह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई मिरर से बात की। इस दौरान सारा अली खान ने अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारी बाते कीं। सारा अली खान ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपने स्कूल के समय ऐसी हरकत की थी कि जिसकी वजह से उन्हें स्कूल से सस्पेंड होने वाली थीं।

सारा अली खान ने कहा, ‘मुझे अपने स्कूल का एक किस्सा याद है जब मैंने क्लास के पंखे की पंखड़ियों पर गोंद रखती थी और जैसे ही पंखा चलाया वह गोंद पूरी क्लास में फैल गई। इस वजह से मैं लगभग सस्पेंड हो गई थी क्योंकि मेरी प्रिंसिपल मुझसे बार-बार यही पूछ रही थी कि ऐसे क्यों किया जिसका मेरे पास कोई जवाब नहीं था।’ सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैैं स्कूल लाइफ में स्टारकिड होने पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी।

सारा अली खान ने कहा कि स्कूल लाइफ में उन्हें कभी महसूस नहीं हुआ कि वह किसी कलाकार भी बेटी हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे माता-पिता कलाकार हैं, लेकिन मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी स्टार परिवार के घर में पली-बड़ी। मेरे पिता हमेशा पढ़ाई करने के लिए बोलते थे जबकि मेरे मां विनम्रता की ध्वजवाहक है। इसलिए मुझे कभी महसूस नहीं हुआ कि मैं किसी स्टार परिवार के घर से संबंध रखती हूं और ना ही मैं खुद को एक स्टार के तौर पर देखती हूं।’

Next Story