Begin typing your search above and press return to search.

सस्पेंड ब्रेकिंग: DGP ने SI और ASI को किया सस्पेंड…….अवैध शराब मिलने पर अब इस जिले में हुई बड़ी कार्रवाई …

सस्पेंड ब्रेकिंग: DGP ने SI और ASI को किया सस्पेंड…….अवैध शराब मिलने पर अब इस जिले में हुई बड़ी कार्रवाई …
X
By NPG News

रायपुर 13 फरवरी 2021। । डीजीपी डीएम अवस्थी ने रायगढ़ में शराब की अवैध फैक्ट्री संचालित होने पर एसआई और एएसआई को सस्पेंड कर दिया है। अवैध शराब पकड़े जाने पर रायगढ़ में पदस्थ एसआई आरएस नेताम, एएसआई रमेश बेहरा पर सस्पेंशन की कार्रवाई की गई है। इसके पहले भी डीजीपी अवस्थी ने अवैध शराब मिलने पर राज्य में कई पुलिस अधिकारियों पर सस्पेंशन की कार्रवाई की है। डीजीपी ने कहा है कि अवैध शराब मिलने पर सीधे सम्बंधित थाना प्रभारी जिम्मेदार होंगे और सस्पेंशन की कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि रायगढ़ के कोतरा रोड क्षेत्र में अवैध शराब की सप्लाई की जा रही थी। यहां एक मकान को किराए में लेकर वहां दूसरे राज्य की शराब से छत्तीसगढ़ की महंगी ब्रांड की शराब बना कर बेचा जा रहा था। जहां मुखबिर से सूचना मिलने के बाद आबकारी अमला की उड़नदस्ता टीम व स्थानीय आबकारी अमला ने मौके पर दबिश दी और यहां से लगभग दो लाख रूपए की अवैध शराब व बाटलिंग की जाने वाली मशीन को जब्त किया । मामले में अपराध कायम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक आबकारी अमला व उड़नदस्ता टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि कोतरा रोड क्षेत्र में एक किराए के मकान में अवैध शराब बना कर उसकी सप्लाई की जाती है। जहां उच्चाधिकारियों के निर्देश पर शनिवार की सुबह आबकारी उड़नदस्ता टीम व विभाग के अधिकारियों ने मौके पर दबिश दी।

Next Story