रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन का पोस्ट, ’35 साल बाद, वो कलाई नहीं, जिस पर राखी बांध सकूं’….पोस्ट पढ़कर आंखों में आंसू आ जायेंगे…

मुंबई 3 अगस्त 2020। एक्टर सुशांत की मौत को अब 50 दिन हो चुके हैं। आज राखी के दिन सुशांत की बहनें बेहद भावुक हैं। सुशांत की बड़ी बहन रानी ने एक्टर के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है जिसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

सुशांत की बहन रानी ने ल‍िखा, ‘

गुलशन, मेरा बच्चा, आज मेरा दिन है।

आज तुम्हारा दिन है।
आज हमारा दिन है।
आज राखी है। 35 साल के बाद ये पहला अवसर है, जब पूजा की थाल सजी है। आरती का दिया भी जल रहा है। बस वो चेहरा नहीं है, जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है, जिस पर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूँ। वो मुँह नहीं जिसे मीठा कर सकूँ। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूँ। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूँ।

सालों पहले जब तुम जब आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था। जब थे तो उजाला ही उजाला था। अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूँ? तुम्हारे बग़ैर मुझे जीना नहीं आता। कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे।  ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखी। तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूँ? तुम्हीं कहो।

हमेशा तुम्हारी

– रानी दी

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

Spread the love