सुशांत की बहनों को सता रहा है गिरफ्तारी का डर….. रिया चक्रवर्ती की FIR के खिलाफ कोर्ट में गुहार….

मुंबई 28 अक्टूबर 2020। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक्टर की बहनों ने भाई को इंसाफ दिलवाने के लिए रात दिन एक कर दिया। लेकिन अब सुशांत की बहनें मुसीबतों में घिरती दिख रही हैं। दरअसल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। इस एफआईआर की कॉपी रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई को भी सौंपी। रिया ने सुशांत की बहनों पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक्टर को बिना डॉक्टर की प्रिस्किप्शन के दवाईयां दीं जिससे एक्टर को पैनिक अटैक हुआ और उनकी हालत बिगड़ी। इस मामले में रिया ने दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के डॉक्टर का नाम भी लिया।

सुशांत की बहनों के मुताबिक रिया ने जो एफआईआर दर्ज की है उस संदर्भ में सीबीआई उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है और उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है. इस वजह से प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है कि उनकी सुनवाई जल्द से जल्द कर दी जाए. सुशांत की दोनों बहने चाहती हैं कि इससे पहले कि रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के तहत उनके खिलाफ किसी एक्शन की संभावना बने, उनकी सुनवाई कोर्ट में हो जाए. यही बात दोनों ने अपने वकील के माध्यम से जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कर्निक के सामने रखी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट ने याचिका दाखिल की है कि सीबीआई रिया की एफआईआर पर एक्शन ले सकती है और उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। इस याचिका में सुशांत की बहनों ने मांग कि है कि उनकी पेटिशन पर जल्द सुनवाई की जाए। सुशांत की बहनों ने हाई कोर्ट में याचिका डाली है कि इस एफआईआर को रद्द किया जाए।

Spread the love