सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ इस दिन होगी रिलीज… फैन्स फ्री में देख पाएंगे, जानिए कब… कहां और कैसे देखें

मुंबई 25 जून 2020। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आगामी 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।दिवंगत अभिनेता के सम्मान में ऑनलाइन प्रसारणकर्ता डिज्नी-हॉटस्टार यह फिल्म ‘नॉन सब्सक्राइबर’ दर्शकों के लिए भी बिना शुल्क उपलब्ध करवाएगा।

इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म OTT प्लैटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर से लेकर निर्माता तक सभी एक्टर को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं और फिल्म रिलीज पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। ‘दिल बेचारा’ की बात करें तो ये हॉलीवुड फिल्म The Fault In Our Stars की रीमेक है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी को कास्ट किया गया है।

फिल्म किजी और मैनी को इस विवाद से बचाने के लिए फिल्म की रिलीज लंबे समय तक के लिए टाली गई। ये फिल्म पिछले साल की शुरुआत में रिलीज होनी थी लेकिन इसके रिलीज करने की तैयारी इस साल गर्मियों की थी। फिल्म का नाम भी बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। कोरोना संक्रमण के चलते बंद सिनेमाघरों के चलते डिजनी प्लस हॉटस्टार ने कुछ बड़ी फिल्मों को सीधे अपने प्लेटफॉर्म पर दिखाने का फैसला किया था।

बता दें कि पहले यह फिल्म ‘कीजी और मैनी’ नाम से बनाई जा रही थी, लेकिन फरवरी 2019 में इसका नाम बदलकर ‘दिल बेचारा’ कर दिया गया। दो बार इस फिल्म की रिलीज डेट भी टालनी पड़ी। पहले यह फिल्म 29 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 8 मई, 2020 कर दी गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.