सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बंद किया कॉमेंट सेक्शन, यूजर्स ठहरा रहे थे मौत का जिम्मेदार

मुंबई 26 जून 2020। बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। फैन्स भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मुंबई पुलिस एक्टर की मौत की छानबीन कर रही है और दोस्तों, परिवार वालों और रिश्तेदारों से पूछताछ जारी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया है कि सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए स्पॉट की गई थीं। इनसे नौ से 10 घंटे तक पूछताछ हुई। हालात देखते हुए रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपने कॉमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिया के कुछ ही दोस्तों को कॉमेंट करने की छूट है। हालांकि, सोशल मीडिया पर रिया शांत हैं, जबसे सुशांत की मौत हुई है। वह कोई भी प्रतिक्रिया नहीं शेयर कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रिया और सुशांत साथ में रहने का प्लान कर रहे थे। दोनों साथ में एक प्रॉपर्टी भी ढूंढ रहे थे। नवंबर में दोनों शादी भी करने वाले थे।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में संदीप ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उनके पास कई पावरफुल लोगों के फोन आए। उन्होंने संदीप से पूछा कि सुशांत के अंतिम संस्कार में उन्हें आखिर क्यों नहीं बुलाया गया।

संदीप कहते हैं कि एकता कपूर को कॉन्ट्रोवर्सी में ड्रैग किया जा रहा है। लेकिन सुशांत के अंतिम संस्कार में हम में से किसी ने उन्हें नहीं बुलाया था, वह खुद वहां आईं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा और कई लोग बारिश होने के बावजूद सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए मौजूद रहे। मुझे बुरा लग रहा है जिस तरह मीडिया में सुशांत के लिए बातें बन रही हैं और फैन्स सोशल मीडिया पर ब्लेम-गेम खेल रहे हैं। कई लोगों के इमोशन्स गलत तरीके से दर्शाए जा रहे हैं। कोई ये नहीं सोच रहा है कि परिवार पर इस समय क्या गुजर रही है। वह किस तरह सबका सामना कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.