fbpx

सुशांत के पिता ने दर्ज करायी गर्लफ्रेंड रिया के खिलाफ FIR, लगाया 50 करोड़ गबन का आरोप और परिवार से दूर….

पटना 28 जुलाई 2020. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में मौत के बाद राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता केके सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि मामले में मुंबई पुलिस जांच ठीक से नहीं कर रही है. जांच की दिशा सही नहीं है. सुशांत के पिता यह भी नहीं मानते हैं कि उनका बेटा डिप्रेशन में था. छिछोरे जैसी हिट फिल्म देने के बाद वह डिप्रेशन में कैसे जा सकता है. सुशांत की मौत और मंबई पुलिस की जांच को लेकर उन्होंने कई सवाल उठाये हैं.

उन्होंने पटना पुलिस से मामले की जांच करने और न्याय दिलाने की मांग की है. सुशांत के पिता केके सिंह के आवेदन पर कांड संख्या- 241/20 में आइपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर पटना पुलिस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना कर दी गयी है. इसमें राजीवनगर थाना प्रभारी निशांत सिंह समेत चार लोग शामिल हैं. मालूम हो कि सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी. मौत के 44 दिन बाद पटना में प्राथमिकी दर्ज हुई है.

राजीवनगर थाने में दर्ज कराये गये मामले में कई तरह के आरोप लगाये गये हैं. इसमें सुसाइड के लिए उकसाने, धोखाधड़ी और चोरी करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में सबसे बड़ा आरोप सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर है. उस पर सुशांत सिंह राजपूत का करीब 50 करोड़ रुपये गायब करने का आरोप है. पटना पुलिस इन सब आरोपों की जांच के लिए मुंबई गयी है. यहां बता दें कि सुशांत सिंह की पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे थी. बाद में उससे ब्रेकअप हो गया. इसके बाद सुशांत रिया चक्रवर्ती के नजदीक थे. इसी बीच, सुशांत की मौत हो गयी. मौत के बाद पैसा चोरी करने का आरोप है.

रिया चक्रवर्ती से पटना पुलिस कर सकती है पूछताछ

पटना पुलिस मुंबई पुलिस से मिलकर मामले की जानकारी लेगी और फिर पूछताछ करेगी. इसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. क्योंकि, रिया चक्रवर्ती पर उन्होंने बड़ा आरोप लगाया है. बताया जाता है कि सुशांत की मौत के बाद फ्लैट में रखे गये पैसों की उसने चोरी की है. फिलहाल यह जांच का मामला है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह आरोप कितना सही है.

गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लगाया परिवार से दूर करने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत का पैसा गबन करने के मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर एफआइआर दर्ज करायी गयी है. पिता का आरोप है कि रिया ने सुशांत को परिवार से भी दूर कर दिया था. वह सुशांत को पूरे दबाव में रखती थी. रिया ही सुशांत के बैंक एकाउंट को मैनेज करती थी. चार सदस्यी टीम में निशांत के साथ कैसर आलम, मनोरंजन भारती भी शामिल हैं.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.