fbpx

सुशांत सिंह राजपूत के ट्रेनर ने किया खुलासा,बताया- रिया चक्रवर्ती को डेट करने के बाद एक्टर के व्यवहार में…

मुंबई 31 जुलाई 2020। सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। इस केस में बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि सुशांत के जिम ट्रेनर रहे समी अहमद ने बताया है कि सुशांत ने पिछले साल दिसंबर से कुछ रहस्यमयी दवाएं लेना शुरू किया था। ट्रेनर का दावा है कि इस दवा की वजह से सुशांत सिंह का स्वास्थ्य बिगड़ गया और उनके पैर कांपने लगे थे। ट्रेनर रहे समी अहमद का कहना है कि “वह ठीक नहीं लग रहा था।” जानकारी के लिए बता दें कि सामी अहमद पिछले 5 साल से सुशांत सिंह राजपूत को ट्रेनिंग दे रहे थे और सुसाइड से दो हफ्ते पहले ही उन्होंने सामी को फोन भी किया था।

रिपब्लिक टीवी द्वारा करवाए गए स्टिंग ऑपरेशन में सामी अहमद ने कई मामलों पर चुप्पी तोड़ी है। चैनल द्वारा जारी किए गए टेप में सामी अहमद ने बताया है कि दो हफ्ते पहले सुशांत ने उन्हें कॉल किया था क्योंकि कुछ दिन पहले ही उनकी मां चल बसी थी और सुशांत ने फोन पर उनसे कहा था कि अगर किसी भी तरह की मदद चाहिए होगी तो वो उनसे बेहिचक कॉन्टेक्ट करें। इसके अलावा उन्होंने मुझसे मेरे पिता का ख्याल रखने को भी कहा था। क्योंकि सुशांत मेरी मां और पापा के बेहद करीब थे। हमारे बीच एक गहरा रिश्ता बन गया था।

जब सामी से रिपोर्टर ने पूछा कि क्या उन्हें सुशांत के मेडिकल कंडीशन से जुड़ी कुछ जानकारी थी तो इस पर उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया। सामी ने बताया कि, ‘मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं चल पाता था क्योंकि रिया इन सबमें मुझे पड़ने ही नहीं देती थी।’ लेकिन इतना जरूर पता है कि जब से उसने रिया को डेट करना शुरू किया, तभी से सुशांत के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। ट्रेनर का कहना है कि अभिनेता ने पहले कभी गोलियां नहीं लीं और रिया के मिलने के बाद ही उसने दवा का कोर्स शुरू किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.