मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे…. ‘सॉरी मेरा बच्चा, सुशांत के लिए बहन का ये फेसबुक पोस्ट पढ़कर रो पड़ेंगे आप…

मुंबई 18 जून 2020. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक पर एक खुला पत्र लिखा और अभिनेता ने जो सभी दर्द झेले, उसके लिए उनसे माफी मांगी. श्वेता ने लिखा, “मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।”

छोटे भाई के प्रति प्यार जाहिर करते हुए श्वेता ने लिखा, “तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो।” श्वेता ने कहा, “मेरे सभी प्रियजन, मैं जानती हूं कि यह मुश्किल समय है लेकिन नफरत की जगह प्यार को, क्रोध की जगह दया और करुणा को चुनें।”

श्वेता ने सुशांत द्वारा हाथ से लिखे गए एक नोट को भी शेयर किया जिसमें लिखा है, “वह जो कहती है कि वह कर सकती है और वह जो कहती है कि वह नहीं कर सकती है, आमतौर पर दोनों ही सही हैं। तुम पहली वह महिला हो। तुम्हें प्यार. भाई सुशांत।”

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.