सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने सलमान खान-करण जौहर का फूंका पुतला, गर्लफ्रेंड को दोषी ठहराने वालों पर भड़कीं सोनम कपूर… बोली-

नईदिल्ली 16 जून 2020. शांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम स्याह सच सामने आने शुरू हो गए हैं. अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एक लंबा चौड़ा ओपन लेटर लिखा है. इस लेटर में अभिनव ने सुशांत के सुसाइड मामले पर विस्तृत जांच की मांग की है और तमाम गंभीर बातें कही हैं.

अपनी पोस्ट में अभिनव ने लिखा, “सरकार से मेरी अपील है कि एक विस्तृत जांच शुरू करें. सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को शांति मिले… ओम शांति.. लेकिन तुम्हारी लड़ाई जारी है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या एक काफी बड़ी समस्या को सामने लाती है जिसका सामना हम में से कई लोग कर रहे हैं. वास्तव में क्या चीज किसी व्यक्ति को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करती है?”

“मुझे डर है कि उसकी मौत सिर्फ आइसबर्ग का पानी के ऊपर नजर आ रहा भाग है. जैसे #metoo आंदोलन बॉलीवुड के एक बहुत बड़े धब्बे को सामने लाया था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत YRF टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी जांच के दायरे में लाती है जिसने शायद उसे आत्महत्या की ओर धकेला होगा, लेकिन ये अभी जांच का विषय है. ये लोग करियर नहीं बनाते. वे आपके करियर और जीवन को बर्बाद करते हैं.”

बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. मंगलवार को सुशांत के फैंस ने पटना की सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया. इस दौरान उनके समर्थकों ने ना केवल इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार कहे जाने वाले सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जौहर के खिलाफ भी नारेबाजी की.

सुशांत के सपोर्टर्स और उनके फैन ने आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की. इस दौरान पटना में युवाओं ने सलमान खान और करण जौहर का पुतला जलाकर उसे आग के हवाले भी किया. पटना की सड़कों पर उतरने वाले इन युवाओं का आरोप था कि बॉलीवुड में सलमान खान और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स और करण जौहर जैसे डायरेक्टर न्यू कमर्स के साथ ज्यादती कर रहे हैं. उनका कहना था कि सुशांत जैसे स्टार्स को इंडस्ट्री में टिकने नहीं दिया जा रहा है क्योंकि वो किसी स्टार के पुत्र नहीं हैं. पटना में लोग काफी आक्रोशित दिखे.

इस बीच सोनम कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है। सोनम ने अपने इस ट्वीट में लिखा- ‘किसी की मौत के लिए उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और कलीग को दोषी ठहराना अज्ञानता है।’ सोनम ने उन लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा था जो सुशांत की खुदकुशी के लिए उनकी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार बता रहे हैं।

हालांकि इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कई यूजर्स ने सोनम को नेपोटिज्म का मुद्दा उठाकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- हैलो मैडम जी, मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आपने अभी तक 12 फिल्में की हैं, इसमें आपने 10 के लिए अवॉर्ड भी जीत लिया। नीरजा के अलावा आप एक भी अवॉर्ड डिजर्व नहीं करती थीं।

एक यूजर ने लिखा- हो कौन तुम, अनिल कपूर की बेटी होने से ज्यादा तुम्हारी क्या पहचान है? यहां कोई किसी पर आरोप नहीं लगा रहा। हमें परेशानी है तो फिल्मों में भाई-भतीजावाद से। अनिल कपूर की वजह से तुम्हें फिल्में मिलती हैं…।

 

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.